उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी बहन की सिर्फ इस बात गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने 20 कुत्तों के लिए रोटी बनाने से इंकार कर दिया था. यह सनसनीखेज मामला मेरठ के गंगा सागर कॉलोनी के पास कैलाश वाटिका है. हत्यारोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


जानिए पूरा मामला


जानकारी के मुताबिक कैलाश वाटिका निवासी योगेंद्र कुमार बिल्डर हैं और मूल रूप से रजपुरा के रहने वाले हैं. सोमवार के दिन योगेंद्र दिल्ली गए हुए थे और घर पर उनकी मां सरोज, बहन पारुल और छोटा भाई आशीष थे. आशीष कुत्तों का व्यापार का काम करता है. देर शाम साढ़े सात बजे आशीष ने पारुल को अपने 20 कुत्तो के लिए खाना बनाने के लिए कहा. लेकिन पारुल ने खाना बनाने से मना कर दिया. इसी बात पर दोनों भाई-बहन के बीच कहासुनी शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से से बौखलाए आशीष ने रात के आठ बजे के करीब पारुल पर तमंचे से फायर झोंक दिया और फरार हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने देर रात घेराबंदी कर हत्यारोपी आशीष को गिरफ्तार कर लिया.


बहन की हत्या करने की बात रिश्तेदारों को फोन पर बताई


बताया जा रहा है कि आशीष ने पारुल की हत्या करने के बाद अपने रिश्तेदारों को फोन पर बताया कि उसने पारुल को गोली मार दी है . रोज-रोज कलह हो रही थी इसलिए उसे खत्म कर दिया. ये कहने के बाद आशीष ने फोन काट दिया था. बाद में रिश्तेदारों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया.


हत्यारोपी भाई को अपने किए पर जरा भी अफसोस नहीं


वहीं सलाखों के पीछे पहुंचे आशीष को बहन की हत्या का जरा भी मलाल नहीं है. उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूलते हुए कहा कि उसने अपनी बहन को दो गोलियां मारी थी. उसने पुलिस को यह भी कहा कि वह रोज-रोज झगड़ा करती थी इसलिए उसे जान से मार डाला.


ये भी पढ़ें


लव जिहाद अध्यादेश पर योगी सरकार को राहत, HC का रोक लगाने से इनकार, 7 जनवरी को अंतिम सुनवाई


गोंडा: जालसाज ने अफसरों के फर्जी हस्ताक्षर से कर दिया मकान का आवंटन, विभाग में मचा हड़कंप