Meghalaya CM: मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा कहीं जा रहे थे कि रास्ते में अचानक मौसम खराब हो गया तो उनके हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई. सीएम के हेलीकॉप्टर को यूनियन क्रिश्चियन कॉलेज के परिसर में उतारा गया. वहां का मनोरम दृश्य देखकर वे खुश हो गए और अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर शेयर किया. सीएम ने वीडियो में बताया कि उन्होंने यूनियन क्रिश्चियन कॉलेज के परिसर में दृश्यों का आनंद लिया, जहां हेलीकॉप्टर ने आपातकालीन लैंडिंग कराई गई.


सीएम कोनराड संगमा ने कप्तान और पायलट को उन्हें सुरक्षित वापस लाने के लिए धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें एक अच्छा और बेहतरीन दृश्य दिखाने के लिए धन्यवाद. उन्होंने लिखा कि इतने मनभावन दृष्य देखना उन्हें बहुत पसंद आया और बहुत ही खुशी हुई. उनको इतनी खुशी देने के लिए धन्यवाद. 


सीएम संगमा ने वीडियो पोस्ट कर लिखी ये बात


उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कॉलेज के स्टाफ से मुलाकात की और कैंटीन में लंच किया. “तुरा से रास्ते में खराब मौसम के कारण उमियाम में यूसीसी में आपातकालीन लैंडिंग हुई, लेकिन मेरे चलने के दौरान सुंदर परिसर के दृश्य का आनंद लिया और उनके आतिथ्य के लिए वहां अच्छा समय बिताया. वाह क्या दिन है!"






इसके तुरंत बाद, सीएम ने लैंडिंग पर कुछ फोटो के साथ मौके से एक क्लिप साझा की. संगमा ने लिखा "मौसम वास्तव में अप्रत्याशित है. हमें सुरक्षित वापस लाने के लिए कैप्टन और पायलट को धन्यवाद.”


यह भी पढ़ें: Himachal Election 2022: पीएम ने वैक्सीन देकर कोरोना से आपकी रक्षा की, अब आपकी भी यही जिम्मेदारी है- बिलासपुर में बोले जेपी नड्डा