Meghalaya Election 2023: मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए 27 फरवरी को वोटिंग होगी और 2 मार्च को नतीजे आएंगे. राजधानी शिलांग में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) माफिया राज का काम करती है. उन्होंने टीएमसी पर घर्म के आधार पर राजनीति करने का आरोप लगाया. 


टीएमसी पर हमला
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि टीएमसी धर्म के आधार पर बांट कर राजनीति करने वाली है, ये दूसरे देशों से भी बुलाकर के वोट बनाने वाले लोग हैं. ये यहां की संस्कृति समाप्त कर देने वाले भी लोग हैं. वहीं उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जहां तक कांग्रेस का सवाल है, वो न इधर और न उधर के हैं. ये कहीं भी नहीं हैं. ये किसी के भी नहीं हैं. कांग्रेस केवल सत्ता और कुर्सी चाहती है. नड्डा ने कहा कि बीजेपी पीएम मोदी के नेतृत्व में देश को बदलने की राजनीति करती है.  


नड्डा ने जनता की तारीफ की
मेघालय विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष ने रैली में आई जनता की तारीफ करते हुए कहा कि "हमने इतनी गर्मजोशी वाली रैली कम देखी है. आपने भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद देना का मन बना लिया है. बीजेपी ने तय किया है. हम भ्रष्टाचार मुक्त मेघालय बनाएंगे. 


पीएम मोदी जब से आए हैं...
उन्होंने कहा कि नॉर्थ ईस्ट के राज्य में जब से पीएम मोदी आए हैं तब से एक विकास की आपस में प्रतियोगिता शुरू हुई है. इसमें हमारी कोशिश रही है कि सभी प्रदेश आगे बढ़ें, लेकिन भ्रष्टाचार के कारण मेघालय उतनी तेजी से नहीं बढ़ा. इसलिए बीजेपी ने तय किया है कि हम इस राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने जनता से बीजेपी को वोट करने की अपील की.


यह भी पढ़ें: West Bengal: सुवेंदु अधिकारी को ममता बनर्जी ने सस्‍पेंड होने से आखिर क्‍यों बचाया, जानें?