नई दिल्ली: नोएडा में एक चोर को चोरी करने के बाद ATM का पिन कोड पूछना भारी पड़ गया. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल चोर एक व्यक्ति का पर्स छीन कर भाग गया था लेकिन फिर वह ATM का पिन कोड पूछने वापस आया और पकड़ा गया.


घटना बुधवार रात की है जब दो बाइक सवारों ने एक व्यक्ति जो खाना खाने बाहर निकला था, उसका पर्स और फोन बंदूक दिखाकर छीन लिया. बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए. सेंट्रल नोएडा के पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने कहा, '' बाइक सवार बदमाश पर्स और मोबाइल छीनकर भाग गए. पर्स में कुछ पैसे और पीड़ित व्यक्ति का ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और एक एटीएम कार्ड था.''


उन्होंने बताया, ''कुछ दूरी पर जाने के बाद लुटेरे पीड़ित के पास उसके एटीएम कार्ड का पिन कोड पूछने वापस आए और फिर से फरार हो गए. हालांकि जब वह वापस लौट रहे थे तो फेस थ्री पुलिस स्टेशन के पास उन्हें पकड़ लिया गया.


पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान गौरव सिंह और सदानंद के रूप में हुई है,. दोनों स्थानीय लोग 25 साल के आसपास हैं और उनके द्वारा लूटे गए सामान, जिसमें 3200 कैश और एटीएम कार्ड के साथ वॉलेट शामिल है उसे बरामद कर लिया गया है.


पुलिस ने बताया कि उनके पास से दो देशी पिस्तौल भी बरामद की गई और उनकी मोटरसाइकिल जब्त कर ली गई है. अब आगे की कार्रवाई फेज 3 पुलिस स्टेशन में की जा रही है.