नई दिल्ली: कांग्रेस कुछ दिन पहले दिल्ली में विधानसभा चुनाव हारी है. चुनाव के बाद जहां पार्टी को हार पर मंथन करना चाहिए वहीं पार्टी के बड़े नेता सोशल मीडिया पर एक दूसरे से भिड़ने में लगे हुए हैं. महाराष्ट्र में कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा ने आम आदमी पार्टी की प्रशंसा में कुछ लिखा तो उसके जवाब में अजय माकन ने उन्हें घेरा. अब मिलिंद देवड़ा ने अजय माकन को जवाब देते हुए उन्हें दिल्ली में कांग्रेस की बदहाली के लिए जिम्मेदार ठहराया है.


माजरा कुछ यूं हुआ कि मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट कर के दिल्ली में सरप्लस स्टेट को लेकर अरविंद केजरीवाल की तारीफ की और कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने पिछले पांच साल में राजस्व को दोगुना कर दिया है. अब ये 60 हजार करोड़ तक पहुंच गया है. दिल्ली अब भारत का आर्थिक रूप से सबसे सक्षम राज्य बन रहा है.


देवड़ा का ये ट्वीट चर्चा में आते ही अजय माकन ने पलटवार कर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की. उन्होंने देवड़ा से पूछा - क्या आप कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं? पहले ऐसा कीजिए फिर अधूरी जानकारी फैलाइए. मैं भी एक जानकारी साझा करना चाहता हूं कि कांग्रेस के राज में 14.87% की दर से राजस्व में इजाफा हुआ जबकि आप सरकार में बढ़ोतरी की दर 9.90% है.’’





अब मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट कर अजय माकन को घेरा है और कहा है कि उन्होंने शीला दीक्षित की उपलब्धि को कभी कम नही आंका. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस आप गठबंधन पर सवाल करते हुए मिलिंद देवड़ा ने अजय माकन को कहा कि आप से गठबंधन का समर्थन करने की बजाय शिला जी की उपलब्धि की बात करते तो आज दिल्ली में कांग्रेस सत्ता में होती.