कर्नाटक में एक ठेकेदार की आत्महत्या के बाद उठे विवाद में अपनी कथित भूमिका को लेकर राज्य के मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने अपने पद से इस्तीफा देने की पेशकश की है. जिसके तुरंत बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि यह उनका अपना फैसला था और इसे लेकर बीजेपी आलाकमान का कोई दबाव नहीं था.


साथ ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने यह भी बताया कि ईश्वरप्पा को मामले में निर्दोष साबित होने का पूरी भरोसा है. उन्होंने कहा, केएस ईश्वरप्पा ने मुझसे बात की, वह खुद के निर्दोष साबित होने के लिए आश्वस्त हैं. बसवराज बोम्मई ने स्पष्ट रूप से कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है. ईश्वरप्पा ने जल्द ही जांच शुरू करने को कहा है ताकि इस मुद्दे से दूसरों को शर्मिंदगी न हो और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाए.


बोम्मई ने आगे बताते हुए कहा कि जब तक विवाद पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता, ईश्वरप्पा कैबिनेट में नहीं रहना चाहते हैं. उनका कहना है कि "कांग्रेस जो कुछ भी कहती है, हमें सुनने की जरूरत नहीं है. आलाकमान का कोई दबाव नहीं था. यह उनका खुद का फैसला है. एक जांच की जाएगी. पहले सच्चाई सामने आने दें, फिर सब कुछ पता चल जाएगा."


बता दें कि एक ठेकेदार की आत्महत्या के मामले में नाम आने के बाद हुए विवाद को लेकर ईश्वरप्पा ने अपने इस्तीफे की बात कही है. उनका कहना है कि वह शुक्रवार को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को सौंप रहे हैं. इसी के साथ ही उनका कहना है कि वह पार्टी के आलाकमान सहित किसी को भी शर्मिंदा नहीं करना चाहते हैं.


इसे भी पढ़ेंः
दिल्ली में बढ़ते कोविड मामलों के बीच मनीष सिसोदिया ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, स्कूलों को जल्द जारी होंगे दिशा-निर्देश


महंगाई से आम लोगों की टूटी कमर, पिछले 1 महीने में चीजों की कीमतों में इस तरह से हुए बदलाव