Jitan Ram Manjhi On PM Modi: बिहार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (11 जून) ने मंगलवार को केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्रालय का पदभार संभाल लिया है. पदभार संभालने के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गया के लोगों का धन्यवाद दिया है. 


इसके अलावा उन्होंने अपने मंत्रालय को लेकर प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है. इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है. 


जीतन राम मांझी ने कही ये बात 


केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा, ''मैं गया की जनता को धन्यवाद देता हूं.मुझे गया से पहला मुख्यमंत्री बनने का सौभाग्य मिला और अब मुझे गया से पहला केंद्रीय कैबिनेट मंत्री बनने का सौभाग्य मिल रहा है.पीएम मोदी ने मुझसे कहा कि ये उनके विजन का मंत्रालय है.उद्योग क्षेत्र की सारी संभावनाएं इसी विभाग में हैं."


इससे पहले पदभार ग्रहण करने के बाद जीतन राम मांझी ने कहा था कि वो प्रधानमंत्री मोदी के विजन को सफल बनाने की कोशिश करेंगे. उनकी प्राथमिकता देश एवं बिहार की गरीब जनता के लिए आर्थिक समृद्धि का द्वार खोलने की होगी. 


यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi Wayanad: वायनाड पहुंचे राहुल गांधी तो रोड शो में दिखे इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के झंडे


तेजस्वी यादव पर किया पलटवार 


इससे पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि राज्य में जंगलराज वापस आ गया था. राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा, "जो सरकार 2005 से पहले रही है उन्हें कानून व्यवस्था पर कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है. 2005 से पहले का जो जंगल राज था उसे याद करके सब लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. उस समय कार्रवाई की जगह मुख्यमंत्री आवास में समझौता किया जाता था लेकिन आज वैसा नहीं है.आज घटनाएं घटती है लेकिन त्वरित कार्रवाई करके हुए न्याय किया जाता है.