पुडुकोट्टाईः तमिलनाडु के पुडुकोट्टाई जिले में गुमशुदा हुई सात वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस मामले की जानकारी दी है.


जिले में मई में भी 13 वर्षीय लड़की की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूटा था और मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने भयंकर अपराध के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया था. ताजा मामले में नाबालिग लड़की 30 जून की शाम को लापता हुई थी और काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिलने पर उसके परिवार ने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी.


पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान लड़की का शव उसके गांव के पास एक सुनसान इलाके में मिला और यह भी पता चला कि उसे अंतिम बार एक पड़ोसी के साथ देखा गया था.


एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, 'लड़की के घर के पास ही रहने वाला एक युवक उसे मंदिर ले गया था और स्थानीय लोगों ने दोनों को एक साथ देखा था. बाद में युवक उसे सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने बलात्कार के बाद लड़की की हत्या कर दी.'


उन्होंने कहा कि 25 वर्षीय युवक को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध कुबूल किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ बलात्कार, हत्या और पोक्सो के अलावा अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.


इसे भी देखेंः


पूर्वी लद्दाख में जारी गतिरोध पर भारत ने कहा- उम्मीद है शांति बहाल करने के लिए चीन जल्द कदम उठाएगा


इतालवी मरीन को भारतीय कानून से मिली राहत, नुकसान की भरपाई के लिए इटली को देना होगा हर्जाना