Nadia Rape Case Latest News: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि कोलकाता में यौन उत्पीड़न का एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जानकारी के मुताबिक, यहां नादिया के कृष्णगंज के भजनघाट में एक नाबालिग से एक शख्स ने रेप किया और फिर धमकी भी दी. 


जानकारी के मुताबिक, रेप की यह घटना शनिवार (31 अगस्त 2024) शाम को हुई. बताया गया है कि किशोरी खरीदारी करके घर लौट रही थी, तभी एक पड़ोसी ने उसे जबरदस्ती बगीचे में खींच लिया और वहां उससे रेप किया. इसके बाद उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित ने घर आकर परिवार को इसकी जानकारी दी. परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.


बीजेपी ने फिर से किया टीएमसी पर हमला


वहीं इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है. लोगों ने आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. इससे अलग भारतीय जनता पार्टी के नेता इस मुद्दे पर एक बार फिर पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर हमला बोल रहे हैं. भाजपा के नेता राज्य में कानून व्यवस्था ठप होने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी से कुर्सी छोड़ने की मांग कर रहे हैं.


ट्रेनी डॉक्टर से रेप में हुई है सरकार की काफी किरकिरी


बता दें कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या केस में ममता बनर्जी सरकार की काफी किरकिरी हुई है. इस केस को शुरुआत में जिस तरह दबाने की कोशिश की गई, उससे ममता बनर्जी की सरकार पर कई तरह के सवाल उठे. राष्ट्रपति से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक इस केस पर अपनी प्रतक्रिया दे चुका है. सबने पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा पर अपनी चिंता व्यक्त की थी.


ये भी पढ़ें


Kangana Ranaut News: सांसद बनने के बाद कंगना रनौत किस बात से हैं सबसे ज्यादा परेशान? सुपर पावर होती तो कर देतीं ये काम!