चलती पिकअप के नीचे आने के बाद भी एक बुजुर्ग महिला जिंदा बच गई. हैरान कर देनेवाली घटना तमिलनाडु के तिरुचेंगोडे की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मंजर को यूजर चमत्कार बता रहे हैं. शेयर किए जाने के बाद वीडियो को चंद घंटों में ही हजारों लोग देख चुके हैं.


चलती पिकअप के नीचे आकर भी महिला सुरक्षित


शुक्रवार को तमिलनाडु में किसी चमत्कार से कम नहीं हुआ. बीच सड़क पर घटी घटना कैमरे में कैद हो गई. उसके बाद सोशल मीडिया यूजर क्लिप को बड़ी संख्या में शेयर करने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है एक बुजुर्ग महिला बीच सड़क चल रही है. उसके हाथ में एक प्लास्टिक का पैकेट है. इसी बीच उसके बाएं तरफ से एक पिकअप आता हुआ दिखाई दे रहा है और महिला के ऊपर से गुजर जाता है. पिकअप के गुजरने के बाद महिला चमत्कारिक ढंग से सुरक्षित बच गई. भयभीत महिला राहगीरों मदद मांगते देखा जा सकता है.





वायरल हो रहे वीडियो को बताया जा रहा है चमत्कार

सीजीटीएन की रिपोर्ट के मुताबिक, पिकअप का ड्राइवर दाहिने तरफ वाहन को मोड़ते हुए महिला को देख नहीं सका था. घटना का हैरान कर देनेवाला पहलू ये है कि पिकअप के पिछले या अगले चक्के से महिला के किसी अंग को नुकसान नहीं पहुंचा. राहगीर बुजुर्ग महिला की गुहार पर दौड़े और कुछ दूर पिकअप को रोक दिया. हालांकि, अभी ये साफ नहीं हुआ है कि लापरवाही और तेजी से चलाने पर पिकअप ड्राइव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है या नहीं.

Divya Bhatnagar Death: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत, सदमें में देवोलीना ने किया ये पोस्ट


विराट कोहली लगातार कैच क्यों छोड़ रहे हैं, पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने बताई यह वजह