नई दिल्लीः देश में जहां एक ओर कोरोना अपने पैर पसार रहा है वहीं अपराध भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामले में हरियाणा के हिसार में एक बदमाश ने नशा करने से रोकने पर गोली मारकर आरपीएफ चौकी प्रभारी की हत्या कर दी है. वारदात के बाद भाग रहे एक अपराधी को लोगों की मदद से पकड़ लिया गया है. वहीं 4 अन्य अपराधियों की तलाश जारी है.


नशा करने से राकने पर ले ली जान


बता दें कि सोमवार देर शाम उकलाना रेलवे स्टेशन से 100 मीटर दूर ट्रैक पर कुछ युवक नशा कर रहे थे. जिसपर आरपीएफ चौकी प्रभारी मनीष कुमार शर्मा ने उन्हें नशा करने से रोका. ऐसा करने पर एक हिस्ट्रीशीटर ने मनीष शर्मा पर लगातार दो फायर कर दिए. हमले में मनीष काफी बूरी तरह से जख्मी हो गए थे. जिन्हें इलाज के लिए तुरंत घायल अवस्था में बरवाला अस्पताल लाया गया. यहां से उन्हें हिसार नागरिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. हिसार नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


जांच के लिए टीम का हुआ गठन


हिसार के एसपी गंगाराम पूनिया का कहना है कि मामले की जांच जीआरपी पुलिस कर रही है. उन्होंने बताया की मामले में मुख्य आरोपी जेल में कैदी है. जो कुछ समय पहले ही 42 दिन के पैरोल पर बाहर आया था. एसपी का कहना है कि मामले की जांच के लिए बरवाला डीएसपी की निगरानी में छह टीमें गठित कर दी गई हैं.