नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर कल से सुर्खियों में बने हुए हैं. गौतम गंभीर शुक्रवार को प्रदूषण पर संसदीय स्थाई समिति की बैठक में नहीं पहुंचे थे. जिस दौरान दिल्ली में संसदीय समिति की बैठक चल रही थी वो इंदौर में मैच की कॉमेंट्री कर रहे थे। इसे लेकर दिल्ली में अब उनके खिलाफ पोस्टर वॉर शुरू हो गया है.


दिल्ली में कई जहों पर पोस्टर लगे हैं जिन पर 'क्या आपने इन्हें देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा था' लिखा है. बता दें कि कल जब इसी मुद्दे पर बीजेपी के कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी दफ्तर का घेराव करने पहुंचे थे तो उन्हें वहां जलेबी और पोस्टर देखने को मिले.


AAP कार्यकर्ता वहां पर एक थाली में जलेबी और पोस्टर लेकर खड़े जिन पर लिखा था- क्या आपने इन्हें देखा? उधर आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने गंभीर को बैठक में नहीं शामिल होने पर माफी मांगने की सलाह दी है.


क्यों हुआ विवाद?
दरअसल दिल्ली में प्रदूषण के गंभीर मसले को लेकर बैठक चल रही थी. उसी समय गौतम गंभीर पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ इंदौर में जलेबी खा रहे थे. वायरल तस्वीर में गौतम गंभीर एक स्पोर्ट्स एंकर और लक्ष्मण के साथ जलेबी का आनंद लेते हुए नजर आए. बता दें कि इंदौर में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच चल रहा है, जिसके सिलसिले में गौतम गंभीर वहां पहुंचे हैं.


गंभीर की सफाई, कहा- मेरा काम बोलेगा
आलोचनाओं से घिरे गौतम गंभीर ने अब ट्वीट करके कहा कि मेरा काम खुद बोलेगा. गौतम गंभीर ने अपने बयान की एक कॉपी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘’मेरा काम खुद बोलेगा. अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता तो आप जी भर के गाली दीजिए.’’