नई दिल्ली: रविवार को पीएम मोदी देश के लगभग सभी विधायकों और सांसदों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रूबरू हुए. उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी सांसदों और विधायकों को गुरुमंत्र भी दिया. बता दें कि वो मिशन 2019 के लिए कार्यकर्ताओं और जनता के बीच संबंध सुधारने में लग गए हैं.


पीएम ने नमो ऐप के जरिए कार्यकर्ताओं से बात की. इस चर्चा में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि जनता के बीच जाना है क्योंकि उन्हीं को जिताना है. उन्होंने ये भी कहा कि अगर इलाके के 3 लाख लोग ट्विटर पर सांसद को फॉलो करने लगे तो मैं इसी तकनीक के माध्यम से सीधे बातचीत करने को तैयार हूं.


बता दें कि 2019 के चुनावों में सिर्फ 389 दिन का वक्त बाकी है. ऐसे में पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं, सांसदों और विधायकों को जनता से जुड़ने का तरीका बताया है. साथ ही सभी को मर्यादा का याद दिलाते हुए पीएम मोदी ने कहा, "किसी को फालतू बयानबाजी नहीं करनी चाहिए इससे छवि खराब होती है. उन्होंने ये भी कहा, 8-10 सांसदों को बहुत बोलने की आदत थी, मैंने उन लोगों को समझा दिया." उन्होंने कहा, हमारे पास सबसे ज्यादा दलित, ओबीसी सांसद और विधायक हैं.


पीएम मोदी ने आखिर में कहा कि जीएसटी में आपकी वजह से ही सुधार कर पाए हैं. वहीं इससे पहले पीएम ने लंदन में भारत की बात की थी. हालांकि, पीएम मोदी जानते हैं कि चुनावों में जनता ही जीत दिला सकती हैं. ऐसे में पीएम जनता के दिलों में जगह बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं.