West Bengal: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और बंगाली सुपरस्टार देव अधिकारी (Dev Adhikari) की फिल्म 'प्रजापति' को स्क्रीनिंग के लिए पश्चिम बंगाल सरकार से चलाय हुआ फिल्म केंद्र 'नंदन' में स्लॉट नहीं दिया गया था. यह फिल्म पिछले शुक्रवार को दो अन्य बंगाली फिल्मों के साथ रिलीज हुई थी.


टीएमसी सांसद और बंगाली सुपरस्टार देव अधिकारी (Dev Adhikari) ने फिल्म में अभिनय किया है. पश्चिम बंगाल में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी में शामिल हुए दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी.  हालांकि, बाकी दो फिल्मों को स्क्रीनिंग के लिए इन लिस्टेड किया गया था. देव उर्फ दीपक अधिकारी फिल्म के को-प्रोड्यूसर (Co-Producer) हैं. उन्होंने कहा कि सिनेमा सबसे पहले मेरे लिए है, राजनीति के लिए नहीं, मैं सिनेमा के लिए देव बना था. देव ने कहा कि जरूरत पड़ी तो फिर मिथुन दा के साथ सिनेमा करूंगा. 


पार्टी की संपत्ति का  हो रहा है दुरुपयोग 
बीजेपी के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने मामले में टीएमसी पर साधा निशाना और कहा "पिता की संपत्ति की तरह पार्टी की संपत्ति का दुरुपयोग हो रहा है. हॉल में जिनका नाम आता है, उनसे लोगों को दूर रखने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि राज्य के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती हैं. बहुत दिनों के बाद उन्होंने बांग्ला फिल्म बनाई.जिसका लोग लोग इंतजार कर रहे हैं. घोष ने कहा कि  यह इतना सुंदर है कि वहां कोई शोभा नहीं देता.  उनके सांसद वहां के सितारों में से एक हैं. उन्होंने कहा कि देव ने तृणमूल का इस्तेमाल किया और आरोप लगाया कि उन्हें राजनीति के सिवा कुछ नहीं सूझता.


साल 2022 में विज्ञान और तकनीकी के क्षेत्र में भारत ने क्या हासिल की उपलब्धियां