Maharashtra news: शिंदे गुट की महिला विधायक प्रकाश सुर्वे (Prakash Surve) की वीडियो से काट-छांट कर वायरल करने के आरोप में महाराष्ट्र की दहीसर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी से पहले कांग्रेस कार्यकर्ता राजेश गुप्ता को कथित तौर पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पीटा और उसके चेहरे पर स्याही लगा दी. आरोप है कि दोनों ने महिला विधायक का एक आपत्तिजनक वीडियो एडिट कर वायरल किया था. 


मुंबई पुलिस ने बताया कि आपत्तिजनक वीडियो बनाने के मामले में समता नगर पुलिस ने राजेश गुप्ता नाम के एक कांग्रेस कार्यकर्ता और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी को बाद में पूर्वी मुंबई के कांदिवली में समता नगर पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया. महिला नेता की शिकायत पर एक और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 509, 500, 34 व 67 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


काट-छांट कर बनाया अश्लील वीडियो


मुंबई पुलिस ने बताया कि शिवसेना की एक महिला नेता और विधायक प्रकाश सुर्वे हाल ही में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की रैली में शामिल हुए थे. इसी रैली के दौरान महिला नेता और विधायक की वीडियो में काट-छांट कर अश्लील टेक्स्ट के साथ वायरल कर दिया गया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.






महिला को बदनाम करने का आरोप 


इस पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने दहीसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. अब पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. महिलाओं का कहना है कि अगर इस तरह के वीडियो से महिलाओं को बदनाम किया जाता रहा तो वह राजनीति में शामिल होने से पहले सोचेंगी. उन्होंने कहा उद्धव ठाकरे खेमे ने अपने शासन के दौरान कुछ नहीं किया. अब वे एक महिला को बदनाम करना चाहते हैं. उन्होंने इसकी निंदा की है. 


ये भी पढ़: 


Telangana: '...तो क्या करेंगे किस', BJP अध्यक्ष बंदी ने KCR की बेटी पर किया कमेंट, पार्टी ने कहा- हमारा कोई लेना देना नहीं