नई दिल्ली: बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 15 दिनों तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगी. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित करने के लिए विभिन्न क्षेत्र के एक लाख लोगों तक पहुंचेगी.


बीजेपी के महासचिव अरूण सिंह ने एक पत्र में कहा है कि कार्यक्रम का आगाज 27 मई को होगा. इसमें केंद्र और बीजेपी शासित राज्यों के सभी मंत्री, सांसद, विधायक, मेयर और पार्टी के सभी पदाधिकारी देशभर के विशेषज्ञों, प्रभावशाली लोगों तक पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वाले क्षेत्रों और वरिष्ठ नागरिकों तक पहुंच के लिए विशेष संपर्क अभियान भी चलाया जाएगा.


मोदी सरकार के 4 साल: बीजेपी गिनाएगी उपलब्धियां, कांग्रेस मनाएगी 'विश्वासघात दिवस'


सिंह ने कहा, "कार्यक्रम के अंतर्गत बीजेपी के हरेक नेता सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के सेवानिवृत्त जजों, सेवानिवृत्त अधिकारियों, पूर्व सैन्यकर्मी, खेल जगत की शख्सियतों, लेखकों समेत विभिन्न क्षेत्रों के कम से कम 25 नामी गिरामी लोगों से संपर्क करेंगे और पिछले चार साल में मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे."


मोदी सरकार के 4 साल में तीन ऐतिहासिक कदमः नौ दिन चले अढ़ाई कोस


सिंह ने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों का सम्मेलन, बुद्धिजीवी लोगों की बैठकें, संवाददाता सम्मेलन और ग्राम सभा जैसे कई कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया गया है.