कोयम्बटूर: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर तमिलनाडु के सलेम में जनता के लिए "मोदी इडलीज" पेश की गई हैं. इसके चार पीस की कीमत 10 रुपये रखी गई है.  यह आइडिया तमिलनाडु भाजपा प्रचार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष महेश लेकर आये हैं और इसके व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए शहर के विभिन्न हिस्सों में "मोदी इडली" के पोस्टर लगाए गए हैं.

 पोस्टरों में लेफ्ट साइड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो है, सेंटर में10 रुपये में 4 इडली लिखा है और महेश की एक फोटो है.


पोस्टर पर लिखा है कि "लोटस हीरो महेश, मोदी इडली लेकर आये हैं. 10 रुपये में 4 इडली सांभर के साथ, जल्द ही सलेम में पेश की जाएगी. मॉडर्न किचन इक्पीमेंट से बनी टेस्टी और हेल्दी "


सलेम तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी का पैतृक जिला है. तमिलनाडु भाजपा के मीडिया सचिव भारथ आर बालासुब्रमण्यम  के अनुसार शुरू में इस इडली को बेचने के लिए 22 आउटलेट खोलने की योजना बनाई गई है और इसकी सफलता के आधार पर आउटलेट की संख्या बढ़ाई जाएगी. बालासुब्रमण्यम के अनुसार, इस प्रोजेक्ट के लिए प्रति दिन 40,000 इडली बनाने के लिए मशीनरी आ चुकी है और अगले सप्ताह से इसके शुरू होने की उम्मीद है.


यह भी पढ़ें-