Maharashtra Politics: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को इस्तीफा देकर वर्ली विधानसभा से चुनाव लड़ने की चुनौती दी. इस मामले पर बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर आदित्य ठाकरे में इतना ही आत्मविश्वास है तो वो सीएम शिंदे के खिलाफ ठाणे से चुनाव लड़कर दिखाएं.


क्या बोले आदित्य ठाकरे?


शुक्रवार को अनुशक्ति नगर में पार्टी की बैठक के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान आदित्य ठाकरे ने कहा, 'मैं आपके सामने उन्हें चुनौती दे रहा हूं. यहां हर तरफ शिवसेना (यूबीटी) के भगवा रंग का माहौल है. मैं उन 13 बागी सांसदों और 40 बागी विधायकों को चुनौती देता हूं कि वह भी इस्तीफा दें और फिर जीतकर दिखाएं. मैं देखता हूं कि वो कैसे जीतते हैं.' पूर्व मंत्री ने कहा कि सारी मशीनरी और खोके (पैसों के बैग) का इस्तेमाल कर लें, एक भी शिवसैनिक बिकेगा नहीं.






संजय राउत ने दिया आदित्य का साथ


तो वहीं, आदित्य ठाकरे के चुनौती देने के बाद सांसद संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने आदित्य ठाकरे का साथ देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री खुद को एक क्रांतिकारी मानते हैं. 32 साल का एक युवक मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को चुनौती दे रहा है. इसलिए, मुख्यमंत्री शिंदे को इस चुनौती को स्वीकार करना चाहिए. एक क्रांतिकारी को कभी डरने की जरूरत नहीं होनी चाहिए. 


ये भी पढ़ें: Maharashtra: आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को दी खुली चुनौती, कहा- 'हिम्मत है तो वर्ली से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें और...'