Jacqueline Fernandez Money Laundering: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को 14 सितंबर को पेश होने के लिए नया समन जारी किया है. दिल्ली पुलिस ने सोमवार को होने वाली अपनी पूछताछ स्थगित कर दी, क्योंकि एक्ट्रेस ने एक और तारीख मांगी थी. हालांकि, अब एक्ट्रस को 14 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एएनआई को बताया कि जैकलीन को 14 सितंबर को मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू कार्यालय में सुबह करीब 11 बजे पेश होने के लिए कहा गया है.


सुकेश के अपराधों के बारे में जानती थी जैकलीन


प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में अपनी चार्जशीट में जैकलीन का नाम लिया है. ईडी की चार्जशीट में दावा किया गया है कि फर्नांडीस को आपराधिक मामलों में सुकेश की संलिप्तता के बारे में पता था, लेकिन फिर एक्ट्रेस सुकेश के साथ वित्तीय लेनदेन में लिप्त रहीं. 


कर्नाटक के बेंगलुरु के मूल निवासी सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद हैं और उनके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. चंद्रशेखर पर रोहिणी जेल में बंद होने के दौरान 200 करोड़ रुपये का जबरन वसूली रैकेट चलाने का आरोप लगाया गया है. 


जैकलीन फर्नांडीस ने दी थी सफाई 


गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर काफी लंबे समय से जैकलीन फर्नांडीस फंसी हुईं हैं. इस दौरान प्रवर्तन निदेशालय ईडी की ओर से हाल ही में दायर की गई चार्जसीट में भी एक्ट्रेस का नाम शामिल किया गया था. जिसके तहत जैकलीन फर्नांडीस की मुसीबत काफी बढ़ी गई हैं.


जैकलीन फर्नांडीस ने पीएमएमल के न्याय निर्णायक अधिकारियों के समक्ष बयान दर्ज कराया था. जैकलीन ने बताया था कि उनके फिक्स्ड डिपॉडिट का किसी भी अपराध से कोई लेना-देना नहीं है. उनके पास जितनी जमा धनराशि है वो सारी मान्य है, जोकि उनके पास लंबे अरसे से मौजूद है. ये फिक्स्ड डिपॉजिट तब से मौजूद है, जब वह इस मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्स आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को जानती भी नहीं थी. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics : राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश में हो रही है कांग्रेस की वापसी


ये भी पढ़ें- Punjab Politics: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अमित शाह से की मुलाकात, क्या अपनी पार्टी का बीजेपी में करेंगे विलय?