नई दिल्ली: चीन में एक चतुर बंदर ने अपनी मालिक को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि उसने उसके सेल फोन का उपयोग ग्रॉसरी आइटम्स को ऑनलाइन ऑर्डर करने में किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक, ल्वू मेंगेंग जो कि चांगझोउ चीन के यानचेंग वाइल्ड एनिमल वर्ल्ड में काम करतीं हैं, उनको तब शॉक लगा जब उन्होंने अपने अकाउंट के जरिए एक ऑर्डर प्लेस पाया. हालांकि, सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर उन्हें पता चला कि यह करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका पालतू बंदर था.


मेंगेंग अपने फोन पर दैनिक आवश्यकता के सामान को ऑर्डर करने वाली थीं तभी उन्हें पता चला कि उनका बंदर भूखा है. काम बीच में रोक कर वो खाना बनाने के लिए रसोई में चली गईं. हालांकि, वापस आने पर उन्होंने देखा कि ऑर्डर पहले ही प्लेस किया जा चुका है. वो इस बात से हैरान हो गईं. इसके बाद उन्हें पता चला कि इसके पीछे बंदर का हाथ है. मेंगेंग ने कहा कि वह अक्सर किराने का सामान ऑनलाइन ऑर्डर करती थीं और उनका बंदर सीख गया और उसकी नकल की.



ल्वू मेंगेंग ने बाद में स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्होंने ऑर्डर कैंसिल नहीं किया क्योंकि बंदर ने आवश्यक वस्तुओं का ऑर्डर दिया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें-


Ind Vs Ban: टी-20 में बांग्लादेश को धूल चटाने के बाद आज पहले टेस्ट में जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया