Alappuzha District: केरल के अलप्पुझा जिले के चेंगन्नूर इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मां ने मानवता को शर्मशार कर दिया है. एक सरफिरी मां अपने नवजात बच्चे को पैदा बोते ही बाथरुस में बल्टी के अंदर रख दिया और वहां से चलती बनी. 


दरअसल, अलप्पुझा के एक घर में प्रसव के बाद महिला अस्पताल पहुंच गई और अस्पताल प्रशासन को जानकारी दी कि उसने अपने नवजात को घर के बाथरूम में बाल्टी में जिंदा छोड़ दिया है. यह सुनने के बाद अस्पताल प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए और इसकी तुरंत पुलिस सूचना दे दी. पुलिस भी फौरन हरकत में आते हुए आनन-फानन में महिला के घर पहुंची. पुलिस ने सतर्कता के साथ बाथरूम में जाकर नवजात को बचा लिया और उसे अस्पताल ले आई.


महिला के खिलाफ केस दर्ज


वहीं, चेंगन्नूर के घर में जन्म देने के तुरंत बाद अपने नवजात बेटे को बाथरूम में बाल्टी में डालकर छोड़ने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. नवजात बच्चे को आगे की देखभाल और इलाज के लिए कोट्टायम मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है.






नवजात भूख-प्यास से रोता रहा 


इस केस ने मां-बेटे के उस रिश्ते को शर्मशार कर दिया है जिसकी डोर भरोसे पर टिकी होती है. जिस बच्चे को एक मां कभी अपने से दूर नहीं होने देना चाहती उसी नवजात को इस महिला ने बाल्टी में अकेला छोड़ दिया. इस दौरान नवजात भूख-प्यास से रोता रहा. 


ये भी पढ़ें: India On OIC: 'सांप्रदायिक सोच और भारत विरोधी...', इस्लामिक संगठन OIC के बयान पर विदेश मंत्रालय की तीखी प्रतिक्रिया