Gujarat Hospital Murder Case: गुजरात के अहमदाबाद से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ही अस्पताल में मां और बेटी की लाशें बरामद हुई हैं, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पहले बेटी का शव ऑपरेशन थियेटर की अलमारी में मिला और फिर बिस्तर के नीचे मां का शव मिला. यह अस्पताल अहमदाबाद के कागडापीठ पुलिस थाने की सीमा के अंदर भूलाभाई पार्क के पास स्थित है. 


मामले को लेकर एसीपी मिलाप पटेल ने बताया कि मां-बेटी इलाज के लिए अस्पताल आई थीं और अब इसी अस्पताल से दोनों की लाशें बरामद हुई हैं. दरअसल, ऑपरेशन थियेटर से लगातार बदबू आने पर जब जांच की गई तो पहले अलमारी में बेटी की लाश मिली, पुलिस मामले में पूछताछ के लिए मां की तलाश करने लगी तो बिस्तर के नीचे से एक और लाश बरामद हुई, जोकि उसकी मां की थी. 


बदबू आने पर हुआ अस्पताल के स्टाफ को शक 


पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में अस्पताल में कार्यरत एक व्यक्ति मनसुख को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने कहा कि मिली जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद के कागडापीठ पुलिस थाने की सीमा के भीतर भूलाभाई पार्क के पास स्थित अस्पताल के अंदर से बहुत दुर्गंध आ रही थी. पुलिस को जब सूचना मिली तो जांच में दो लोगों की हत्या का खुलासा हुआ. 


बेटी की उम्र 30 साल थी, जिसका शव अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में रखी अलमारी में मिला है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही मामले को लेकर खुलासा किया जाएगा. अस्पताल में इस तरह से शव मिलने के बाद लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. अस्पताल के स्टाफ से भी लगातार मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. 


ये भी पढ़ें: 


Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब के फ्लैट से मिले ब्लड सैंपल श्रद्धा के, फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा