नई दिल्लीः 20 दिनों तक गुमशुदा ढाई साल के आहिल को दिल्ली पुलिस ने खोज निकाला. पुलिस ने किडनैपिंग के इस मामले को सुलझाने के लिए कई टीमें बनाई थी. ढाई साल का आहिल अपने परिवार वालों के साथ रमजान के महीने में नमाज के लिए जामा मस्जिद आया था. इसी दौरान वह गायब हो गया. घरवालों ने इसकी सुचना पुलिस को दी और इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की.


दरअसल पुलिस ने पहले इस मामले की जांच के लिए टीमें बनाई लेकिन फिर भी कुछ हाथ नहीं लगा और तभी पुलिस के खबरी ने जानकारी दी की बच्चे का सौदा ढाई लाख रुपये में किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरु की और एक महिला को आहिल के साथ गिरफ्तार कर लिया. महिला से पूछताछ में पता चला कि वह एक गैंग के लिए काम करती है जो बच्चे को डिमांड के मुताबिक किडनैप करता है और उसे आगे बेच देता है. महिला की निशानदेही पर पूरे गैंग को गिरफ्तार कर लिया है.

फिलहाल 20 दिन बाद बच्चा अब अपने माँ-पिता के पास है बच्चे के माता पिता दिल्ली पुलिस का शुक्रिया अदा कर रहे है. पुलिस ने इस पूरी गैंग को रिमांड पर ले लिया है और जानने की कोशिश कर रही है कि इससे पहले ये गैंग कितने बच्चों को किडनैप कर चुका है.