नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भोपाल में आम आदमी पार्टी की रैली में सीएम शिवराज पर जमकर हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि शिवराज सिंह ने एमपी को आम की तरह चूस लिया है. सूबे के बच्चों के लिये शिवराज कंस मामा बन गये हैं.


शिवराज के राज में एमपी भ्रष्टाचार के लिए फेमस हो गया है. केजरीवाल ने कहा कि शिवराज सरकार ने 5 निजी कंपनियों से बिजली के गैर कानूनी समझौते किये. इसीलिए बिजली महंगी मिल रही है. दिल्ली सरकार सस्ती बिजली मध्यप्रदेश से खरीदती है. फिर मध्यप्रदेश में बिजली महंगी क्यों?

केजरीवाल ने रैली में कहा कि 14 साल में शिवराज ने क्या किया? प्रदेश में 70 प्रतिशत बच्चे फेल होते हैं. 45 प्रतिशत कुपोषित हैं. 75 बच्चे रोज मर रहे हैं. सूबे में 12 बलात्कार की घटनाएं रोज हो रही हैं. रोज 5 किसान आत्महत्या करते हैं. शिवराज ने नर्मदा नदी के साथ भी धोखा किया. 14 सालों में शिवराज ने कोई अच्छा काम नहीं किया. शिवराज सरकार में शिक्षक, स्टूडेंट, किसान, व्यापारी, सब दुखी हैं. मध्यप्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है. मध्य प्रदेश का बजट 1 लाख 70 हजार करोड़ है, सब मिलकर खा जाते हैं. मध्य प्रदेश की पहचान है व्यापम घोटाला, 8 करोड़ लोगों को बदनाम किया है. हम शिवराज सरकार के खिलाफ, भ्रष्टाचार के खिलाफ बदलाव का शंखनाद करने जा रहे हैं. इसके साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनवायीं.