Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनावी राज्य मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं. यहां पर वह तीन जिलों का तूफानी दौरा करेंगे, इन जिलों में आगामी 17 नवंबर को वोट डाले जाने है, जिसको लेकर पीएम बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. राज्य में होने वाले आगामी चुनावों को लेकर कांग्रेस ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.


राज्य में बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर एक दूसरे पर आरोप लगाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी बैतूल में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह झाबुआ पहुंचेंगे. यहां पर वह हवाई पट्‌टी पर जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां सभा करने के बाद पीएम इंदौर के लिए रवाना हो जाएंगे. यहां पर वह रोड शो करेंगे. 


गेम चेंजर साबित होगा पीएम का रोड शो?
ऐसा कहा जा रहा है कि 17 नवंबर को मतदान से पहले पीएम मोदी का ये रोड शो गेम चेंजर साबित हो सकता है. ये रोड शो शाम 5 बजे इंदौर के बड़ा गणपति चौक से राजवाड़ा चौक तक होगा. यहां के कार्यक्रम के बाद पीएम झारखंड के लिए रवाना हो जाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14-15 नवंबर को झारखंड का दौरा करेंगे और इस दौरान वह भगवान बिरसा मुंडा की जन्मस्थली उलिहातू गांव जाएंगे और जनजातीय समूहों पर केंद्रित एक योजना की शुरुआत करेंगे.


मोदी मंगलवार (14 नवंबर 2023) को झारखंड की राजधानी रांची में एक रोडशो करेंगे जो रात करीब आठ बजे उनके यहां बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर पहुंचने के साथ ही शुरू हो जाएगा और रात्रि करीब 9.30 बजे 10 किलोमीटर दूर राज भवन में समाप्त होगा. प्रधानमंत्री 15 नवंबर की सुबह रांची में भगवान बिरसा मुंडा स्मारक उद्यान में स्वतंत्रता सेनानी संग्रहालय का दौरा करेंगे और इसके बाद भगवान बिरसा मुंडा की जन्मस्थली उलिहातू गांव पहुंचेंगे, जहां वह भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. 


ये भी पढ़ें: Karnataka: कुमारस्‍वामी का श‍िवकुमार पर पलटवार, 'कर्नाटक क‍िसी की 'जागीर' नहीं, जब सत्ता का नशा...'