भोपाल : मध्यप्रदेश के गुना में एक बीजेपी नेता और उसके परिवारवालों की गुंडागर्दी कैमरे में कैद हुई है. सबने मिलकर पुलिस कंट्रोल रुम में एक पुलिसकर्मी की लात घूंसों से पिटाई की है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गुंडागर्दी किस कदर हुई है.


बीजेपी नेता का ये कहर इस पुलिसकर्मी पर क्यों टूटा है ?


पुलिसकर्मी की पिटाई करते समय गुना के स्थानीय बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी के परिवारवालों ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उसे हम आपको सुना भी नहीं सकते. अब आपको बताते हैं कि बीजेपी नेता का ये कहर इस पुलिसकर्मी पर क्यों टूटा है ?


यह भी पढ़ें : खुलासा: 300 whatsapp ग्रुप्स के जरिए कश्मीर में फैलाई गई हिंसा !


रघुवंशी परिवार की तीन लड़कियां बिना हेलमेट लगाए जा रही थी


रघुवंशी परिवार की तीन लड़कियां बिना हेलमेट लगाए जा रही थी. चेकिंग के दौरान पुलिसवालों ने उन्हें रोक लिया और उनकी गाड़ी लेकर पुलिस कंट्रोल रुम में लेकर आ गये. इस बात की खबर जैसे ही बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी को मिली, वो दल बल के साथ पुलिस कंट्रोल रुम पहुंच गए.


उनके परिवारवालों ने एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी


पुलिसकर्मी नेता जी को शांत करने की कोशिश कर ही रहे थे कि उनके परिवारवालों ने एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद दूसरे पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से अपने साथी को बचाया. उधर नेता परिवार की लड़कियां पुलिस को कायदे कानून का पाठ पढ़ाने लगीं.


यह भी पढ़ें : तीन थानों की पुलिस की तैनाती में पहली बार गाजे-बाजे के साथ हुई दलित जोड़े की शादी !


उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जो मारपीट और हंगामे में शामिल थे


नेता परिवार पुलिस को सबक सीखाने के बाद मौके से चले गये. बाद में पुलिस ने गुना के लोकल बीजेपी लीडर राजीव रघुवंशी और उनके उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जो मारपीट और हंगामे में शामिल थे. अब देखना है कि शिवराज सिंह की पुलिस इस मामले में उनके खिलाफ कोई प्रभावी कर पाती है या नहीं ?


देखें वीडियो :