नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में टीचर की पिटाई से दुखी पांचवीं में पढ़ने वाले छात्र ने तेल छिड़कर खुद को आग लगा ली. छात्र 50 फीसदी तक झुलस गया, जिसका अब नागपुर में इलाज चल रहा है.


घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की हैं, वनस्थली पब्लिक प्ले स्कूल में पढ़ने वाले पांचवी क्लास के छात्र ने टीचर की पिटाई से दुखी होकर स्कूल से लौटने के बाद केरोसिन छिड़कर आग लगा दी. खुदकुशी की इस कोशिश में वो 50 फीसदी तक झुलस गया.


छात्र के चाचा के मुताबिक,'स्कूल में उसके टीचरों ने उसको मारा, पहले शायद मैडम ने मारा फिर उसके प्रिंसिपल सर ने मारा जो उसने घर में आकर मिट्टी का तेल डाला और आग लगा ली.'



जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्र की क्लास में बच्चों में आपस में झगड़ा हो गया था, क्लास के टीचर ने पीड़ित की पिटाई कर दी और माता-पिता को स्कूल लाने के लिए कह दिया . टीचर की पिटाई के बाद से छात्र काफी आहत था. वहीं दूसरी तरफ स्कूल प्रबंधन को स्कूल में क्या हुआ इसकी कोई जानकारी ही नहीं है.


स्कूल के प्रबंधक आशीष ताम्रकार ने इस मामले पर कहा,'ये बहुत दुखद घटना है बच्चे ने इस तरीके से जो किया, स्कूल में क्या हुआ इसकी जानकारी अभी है नहीं.'


फिलहाल स्कूल प्रशासन जांच की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रहा है.