Captain vs Sidhu: पंजाब कांग्रेस में जारी कलह का अंत होता नहीं दिख रहा है. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू एक दूसरे को मात देने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं. सिद्धू सीएम के गढ़ पटियाला पहुंच गए. सिद्धू विधायक मदन लाल के घर पर जाकर उनसे मिले. यहां पर सिद्धू का जोरदार स्वागत हुआ. दूसरी तरफ दिल्ली में कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा के घर पर पंजाब कांग्रेस सांसदों की बैठक हुई. इन सबके बीच कैप्टन कैंप के पंजाब कांग्रेस सांसदों ने सिद्धू को जोकर बताते हुए उन्हें पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बनाए जाने की मांग की है.


प्रताप सिंह बाजवा ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि हमने हमेशा ही सोनिया गांधी और राहुल गांधी का फैसला माना है. अभी तक तो कोई फैसला ही नहीं आया है. जब फैसला होगा उसके बाद सवाल पूछा जाएगा. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी हरीश रावत को ये बात कही है कि कांग्रेस अध्यक्षा का फैसला ही अंतिम होगा.


बाजवा ने कहा कि पंजाब में कोई दो धड़ा नहीं है. कैप्टन अमरिंदर सिंह को सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री बनाया है. जो भी पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनेगा वो इन्हीं के फैसले से बनेगा. पूरी कांग्रेस पार्टी हमेशा से साथ रही है और साथ रहेगी. अगले साल इकट्ठे होकर हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. जो भी अध्यक्ष बनेगा वो सीएम के साथ मिलकर काम करेगा. साथ काम करते हैं तो थोड़ा बहुत मनमुटाव होता है.


आप कैप्टन अमरिंदर सिंह के समर्थन में हैं या नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में हैं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “हम सोनिया गांधी और राहुल गांधी के समर्थन में हैं. जिनके सिर पर उनका हाथ होगा हम उसके साथ हैं.” कल पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सभी विधायकों और जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई है. सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक का मकसद सिद्धू के पक्ष में माहौल बनाना है.


असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की फोटो लगाई