गोवा: देश के सबसे अमीर घराने रिलायंस के प्रमुख मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी रचाएंगे. काफी समय से आकाश और श्लोका के अफेयर की चर्चा थी. अब इनकी शादी की खबरों पर पक्की मुहर लग गई है. 27 साल के आकाश की श्लोका मेहता से शादी होने जा रही है. दोनों बचपन के दोस्त हैं, साथ ही दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की, साथ ही बड़े हुए और अब दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं.


अंबानी खानदान की बहू बनने जा रहीं श्लोका मेहता के बारे में सारी जानकारी


आकाश और श्लोका की सगाई जून में होगी लेकिन उससे पहले कल गोवा में जश्न हुआ जिसमें कुछ खास लोग शामिल हुए. सगाई से पहले कल आकाश ने अपनी होने वाली पत्नी श्लोका को प्रपोज किया. इसी का जश्न कल अंबानी परिवार ने गोवा में मनाया.


 साथ में कराया फोटोशूट


इस जश्न के लिए गोवा में समंदर किनारे सफेद मोगरा के फूलों से मंडप सजा, सुर्ख हवाओं के बीच आकाश और श्लोका की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई. दोनों ने फोटोशूट कराया. आकाश और श्वेता बेहद खुश नजर आए.



कभी दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते नज़र आए तो कभी गले लगाते. इस मौके पर आकाश अंबानी ने सफेद रंग की पैंट और नीले रंग का ब्लेजर पहना. तो वहीं श्लोका गाउन में बेहद खूबसूरत नज़र आईं. फोटोशूट के दौरान ही आकाश ने श्लोका को प्रपोज भी किया.



फोटोशूट के बाद मुकेश अंबानी उनकी पत्नी नीता अंबानी और कोकिलाबेन ने अपनी होने वाली बहू को केक खिलाकर प्यार जताया.


आकाश ने कहा- श्लोका स्पेशल हैं


आकाश और श्लोको इसी साल शादी के बंधन में बध जाएँगे. इस मौके पर अपनी शादी को लेकर आकाश ने कहा, ''मैं बहुत खुश हूं कि हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई और मैं और श्लोका शादी कर रहे हैं. श्लोका मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं.''



नीता ने क्या कहा


बड़े बेटे आकाश अंबानी की होने वाली शादी पर मां नीता अंबानी ने कहा, ''मुकेश और मैंने अपने बच्चों को मजबूत बुनियाद दी यहां तक उन्हें उड़ने के लिए बड़े पंख दिए हैं. हमने उन्हें फैसले देने का अधिकार दिया है. वो ये तय कर सकते हैं कि उन्हें अपना जीवन किसके साथ बिताना है. आप जिससे प्यार करते हो अगर उससे आपकी शादी होती है तो ये बहुत खुशी की बात है. मैं श्लोका को तब से जानती हूं, जब वो चौथी क्लास में थी. हम सभी अपने घर और दिल में उसके स्वागत के लिए बहुत खुश हैं.''



परिवार के करीबी लोग पहुंचे


इस सेरेमनी में पूरा अंबानी परिवार हेलिकॉप्टर से गोवा पहुंचा और फिर सफेद रंग की लग्जिरीयस गाड़ियों का काफिला गोवा में वेन्यू पर पहुंचा. स्टेज को गोवा के बीच बिलकुल नजदीक बनाया गया. यहां की दोनों की प्री वेडिंग सेरेमनी के बाद रात में जमकर आतिशबाजी की गई. इस सेरेमनी में परिवार से जुड़े खास 25 लोग पहुंचे थे. रात में लोग गानों की धुन पर थिरकते नजर आए.