Mukesh Khanna Row: दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) ने मुकेश खन्ना के लड़कियों को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने को कहा है. मुकेश खन्ना ने लड़कियों- महिलाओं को लेकर आपत्तिजनकक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उस बयान को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई. इसके बाद दिल्ली महिला आयोग (DCW) की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने दिल्ली पुलिस साइबर सेल (Delhi Police Cyber Cell) को नोटिस जारी कर शक्तिमान फेम अभिनेता मुकेश खन्ना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.



मुकेश खन्ना ने दिया था आपत्तिजनक बयान


टीवी पर सुपरहीरो शक्तिमान और महाभारत में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता मुकेश खन्ना के एक बयान ने सोशल मीडिया पर उन्हें कटघरे में ला खड़ा किया है. मुकेश खन्ना भीष्म इंटरनेशनल नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में, उन्होंने "क्या आपको भी ऐसी लड़की लुभाती है?" शीर्षक से एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो क्लिप में, उन्होंने कहा, "कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे 'मैं तुम्हारे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती हूं', वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा करनेवाली है. उनका कहने का आशय ये था कि जो लड़कियां ऐसी इच्छा रखती हैं और इसके लिए लड़कों से पूछती हैं वे सेक्स वर्कर हैं." खन्ना ने कहा, "क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी "


मुकेश खन्ना के इस बयान पर लोगों ने दी तीखी प्रतिक्रिया


इस बयान को लेकर इंटरनेट पर लोगों ने कड़ी नाराजगी जताई है. नेटिज़ेंस ने अभिनेता को उनके विचारों के लिए काफी भला-बुरा कहा है. एक यूजर ने लिखा, "जब शक्ति और मान (सम्मान) दोनो आपको छोड़ दें" एक अन्य ने कहा, “अद्भुत तर्क. हालांकि मैं समझता हूं कि शायद किसी लड़की ने उससे यह बात नहीं कही होगी. इसलिए उसके लिए जीवन भर इस भ्रम में रहना बहुत अच्छा है. ” एक अन्य ने कहा, "क्षमा करें शक्तिमान, इस बार आप यहां गलत हैं," जबकि चौथे ने कहा, "अनपढ़ लोग भी इस तर्क से उस पर हंसेंगे."


मुझे एफआईआर का डर नहीं


इन तीखी प्रतिक्रियाओं के बाद मुकेश खन्ना ने एबीपी से बात की और कहा कि मुझे एफआईआर से डर नहीं है...मुझे अपने बयानों पर अफसोस नहीं है.


ये भी पढ़ें:


Raju Srivastav Heart Attack: राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक, दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती


पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, 'काले जादू को फैलाने का प्रयास किया गया, कितनी ही झाड़-फूंक कर लें...'