Mukesh Sahani Father Murder Latest Update: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या के बाद से बिहार में सियासत गर्म है. हर नेता इस घटना की निंदा कर रहा है. अब भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने इस पर कहा है कि जिस तरह से मुकेश सहनी के पिता की हत्या हुई है यह बहुत दुख की बात है. इस दुख की घड़ी में हम सब मुकेश सहनी के साथ हैं. हम सब कभी कल्पना नहीं कर सकते कि उनकी हत्या इस तरह होगी.


शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. नीतीश कुमार की सरकार सुशासन के रास्ते पर चलती है. अपराधी से कोई समझौता नहीं करती है. यह घटना जिसने भी की है उस पर कार्रवाई की जाएगी. SIT का गठन किया गया है. इस दुख की घड़ी में हम सबको मुकेश सहनी के साथ होना चाहिए और विपक्ष को कोई राजनीति नहीं करनी चाहिए. जिस प्रकार से वो बयानबाजी कर रहे हैं उन्हें इससे बाज आना चाहिए और उन्हें इस घटना की घोर निंदा करनी चाहिए.


एसआईटी करेगी मामले की जांच


बता दें कि विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की सोमवार रात हत्या कर दी गई. उनका शव मंगलवार सुबह दरभंगा जिले के बिरौल में घनश्यामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उनके आवास पर मंगलवार सुबह क्षत-विक्षत हालत में मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों का कहना है कि बदमाशों ने धारदार हथियार से वारकर जीतन सहनी की हत्या की है. उनका पेट भी हथियार से फाड़ दिया गया. घर पर सारे सामान बिखरे पड़े हैं. पुलिस ने जांच के लिए मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया और सबूत जुटाए. एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने मामले की जांच शुरू की. हालांकि बाद में राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. इसकी कमान आईपीएस काम्या मिश्रा को सौंपी गई है.


ये भी पढ़ें


बिहार के सीनियर IAS अधिकारी संजीव हंस के ठिकानों पर ED ने की रेड, जानें क्या है मामला