Mukesh Sahani Father Murder Latest Update: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले में नेताओं की तरफ से बयानबाजी का दौर जारी है. कभी विपक्षी दल तो कभी बीजेपी के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी कड़ी में अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर हमला बोला है.


केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने कहा, "बिहार में एक कहावत है चलनी कह रहा है सूप से जिसमें कई छेद हैं... यह वही लोग हैं जिनके राज में नवविवाहिता बेटियों को गाड़ियों से उतार दिया जाता था और गाड़ी छीन ली जाती थीं, शोरूम से गाड़ियां लूट ली जाती थी... आज वे हमें ज्ञान दे रहे हैं. ज्ञान न दें... मुकेश सहनी के पिता की हत्या के अपराधियों को पकड़ा जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी."






शाहनवाज हुसैन ने भी साधा था आरजेडी पर निशाना


इससे एक दिन पहले बीजेपी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन ने भी आरजेडी पर निशाना साधा था और कहा था कि नीतीश कुमार की सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. आपराधी बख्शे नहीं जाएंगे. उन्होंने आरजेडी और कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि इस घड़ी में हमें मुकेश सहनी के पिता के साथ खड़े होना चाहिए.


आरजेडी ने मंगलवार को किया प्रदर्शन


वहीं मंगलवार को पटना में आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की तो पार्टी के नेताओं ने इस घटना को जंगल राज बताकर निशाना साधा. आरजेडी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा का कहना है कि बिहार में जंगलराज है. एक प्रतिशत भी सरकार नाम की कोई चीज नहीं है.


कांग्रेस ने भी उठाए राज्य सरकार पर सवाल


बिहार कांग्रेस भी इस मामले में जेडीयू और बीजेपी गठबंधन की सरकार पर सवाल उठा रही है. कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने नीतीश कुमार के लिए कहा कि जो लोग रामराज की बात करते हैं वहां कोई ऐसा दिन नहीं है जब किसी जिला में हत्या नहीं हुई हो. जब नेता के पिता की हत्या तो किसी भी की भी हो सकती है.


ये भी पढ़ें


Muharram 2024 : मोहर्रम से पहले इस मुस्लिम देश का बड़ा फैसला, सड़कों पर खून बहाना, छाती पीटना बैन!