मुंबईः महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ लिया है. इसे रोकने के लिए प्रशासन की ओर से पूरी कोशिश की जा रही है तो वहीं लोग भी सतर्क हैं. कुछ लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मुंबई के चंबर इलाके का. यहां एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोप है कि 52 साल का एक सशख्स कोरोना पॉजीटिव होने के बाद भी नियमों की धज्जियां उड़ाकर घर से बाहर निकल गया. जिसके बाद पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ ममला दर्ज कर लिया.


जानकारी के मुताबिक आरोपी कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद नियमों की अनदेखी कर घर से बाहर जा रहा था. इस बात की शिकायत सोसाइटी के सेक्रेटरी ने वार्ड अधिकारी से की. जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया. बता दें कि 17 फरवरी को आरोपी की 20 साल की बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद आरोपी और उसकी पत्नी ने भी अपना टेस्ट करवाया था. इस दौरान दोनों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई थी.


सोसाइटी के सेक्रेटरी के मुताबिक यह व्यक्ति 14 दिन की क्वारंटाइन में रहने के बजाए जिम जाता था. शिकायत मिलने के बाद बीएमसी के अधिकारी बाद जब इनके घर पहुंचे तो आरोपी घर मे मौजूद नहीं था. जिसके बाद उचित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी व्यक्ति में खिलाफ धारा 188 और 269 के तहत कार्रवाई की गई है.


मध्य प्रदेश में बुजुर्गों को कल से लगेगा कोरोना का टीका, 186 सेंटर्स पर दी जाएंगी वैक्सीन