Aditya Pancholi News: फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों में घिर चुके हैं. एक फिल्म प्रोड्यूसर ने आदित्य पंचोली पर गाली गलौज, धमकी और मारपीट करने का आरोप लगाया है. आदित्य पंचोली और फिल्म प्रोड्यूसर सैम फर्नांडिस के खिलाफ मुम्बई के जुहू पुलिस स्टेशन में क्रॉस शिकायत दर्ज हुई  और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जानिए क्या है पूरा मामला.


शराब के नशे में थे आदित्य पंचोली- सैम फर्नांडिस


सैम फर्नांडीस का आरोप है कि वह आदित्य पंचोली के बेटे सूरज के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन उनकी फिल्म को कोई फाइनेंस करने के लिए तैयार नहीं था. फिल्म बनाने के लिए जब कोई प्रोड्यूसर तैयार नहीं हुआ तो प्रोड्यूसर सैम ने आदित्य पंचोली को यह बात बताई, जिसके बाद 27 जनवरी को आदित्य पंचोली ने फ़िल्म प्रोड्यूसर सैम को जुहू के सन एंड सन होटल में मिलने के लिए बुलाया और उसी दौरान आदित्य पंचोली सैम को धमकी देते हुए कहने लगे कि आपको फिल्म मेरे बेटे के साथ ही बनानी है, नहीं तो मैं तुम्हे खत्म कर दूंगा. सैम फर्नांडिस ने बताया कि आदित्य पंचोली ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की. जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त आदित्य पंचोली शराब के नशे में थे.


अब मैं उसे कोर्ट में देखूंगा- आदित्य पंचोली


मुंबई पुलिस के डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने बताया कि इस मामले में दोनों तरफ से क्रॉस एनसी दर्ज कर जांच की जा रही है. वहीं, आदित्य पंचोली ने इस पूरे मसले पर बात करने से मना कर दिया है. आदित्य पंचोली ने एबीपी न्यूज़ से कहा, ‘’अब मैं उसे कोर्ट में देखूंगा. आज शाम को मैं प्रोड्यूसर सैम के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने जा रहा हूं." प्रोड्यूसर सैम फर्नांडीस फिलहाल काम के सिलसिले में मुम्बई से बाहर गए हैं.


यह भी पढ़ें-


मैं डरी नहीं थी: Hijab का विरोध कर रहे लड़कों की भीड़ के सामने क्यों यह लड़की बोल पड़ी अल्लाह हू अकबर


Watch: शादी में खाना मांगने का नायाब तरीका, सिर से नहीं उतरा Pushpa के श्रीवल्ली गाने का बुखार