Mumbai Bus Accident: मुंबई में सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग पर बस चढ़ गई जिसके बाद जो हुआ उसका भगवान का करिशमा कहा जा सकता है. मामला मंगलवा (13 दिसंबर) पवई क्षेत्र (Pawai) का है जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


45 सेकंड के इस सीसीटीवी फुटेज में भीड़ भाड़ वाला इलाका दिख रहा है. जहां एक तरफ कुछ गाड़ियां दिखाई दे रहीं है तो दूसरी तरफ बस खड़ी है. बस के नजदीक खड़ा सफेद कुर्ते में एक बुजुर्ग सड़क पार करता है कि उसी दौरान बस आगे बढ़ती है जिस कारण बुजुर्ग गिर जाता है और बस उसके ऊपर से गुजर जाती है. फुटेज में बस इस कदर उठते दिखती है जैसे किसी स्पीड ब्रेकर पर से गुजरती है. आस-पास मौजूद लोग घटना को देख घबराते भी दिखे हैं. 


फिर जो हुआ...


मौजूदा लोगों ने बस को रोकने का प्रयास किया. वहीं बस ड्राइवर भी दरवाजा खोल देखने लगता है. इसी बीच सफेद कुर्ते में बुजुर्ग बस के पीछे से निकलता है और ड्राइवर की तरफ आते चीखता-चिल्लाता है. इस वीडियो को देख यूजर्स जितना आशचर्य जता रहे हैं उससे ज्यादा मुंबई यातायात पुलिस और बीएमसी को भी कोसते दिख रहे हैं. 






हर बार चमत्कार नहीं हो सकता, कदम उठाए जाए- यूजर्स


यूजर्स का कहना है कि इस तरह का करिशमा हर रोज नहीं हो सकता. एक यूजर ने वीडियो को शेयर कर लिखा, ऐसी घटनाओं से बचने के लिए तुरंत कुछ कदम उठाए जाने चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज ये बुजुर्ग बच गया लेकिन ऐसा हर रोज नहीं हो सकता. 


यह भी पढ़ें.


Malegaon Blast: मालेगांव बम धमाका मामले में दबाए गए थे दस्तावेज! स्पेशल कोर्ट ने की NIA की जमकर खिंचाई