Mumbai Crime: मुंबई से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां कांदीवली इलाके के समता नगर में एक 26 वर्षीय नौकरानी अपनी बुजुर्ग मा​लकिन की ​बीमारी का फायदा उठाकर फ्लैट में रखे सोने के गहने लेकर भाग गई. हालांकि पुलिस ने नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक महिला से कड़ी पूछताछ की गई. पुलिस ने बताया कि महिला के पास से चोरी के गहने जब्त किए गए हैं जिसकी कीमत करीब साढ़े 12 लाख रुपये है.


समता नगर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक अमोल भगत ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूमि आर्केड सोसाइटी में रहने वाली 78 वर्षीय सीनियर सिटीजन महिला गंभीर बीमारी से पीड़ित है, जिसकी वजह से उनकी देखभाल के लिए घरवालों ने एक केयरटेकर के तौर पर 26 साल की महिला को काम पर रखा था. 28 अप्रैल को घर वाले बाहर गए थे, जिसका फायदा उठाकर  केयरटेकर महिला फ्लैट की तिजोरी में रखे सोने के गहने लेकर फरार हो गई. 


घर वालों से मिली जानकारी के मुताबिक जब वह 2 मई को घर लौट कर आए तो केयरटेकर महिला काम पर नहीं आ रही थी. इसके बाद घर वालों ने देखा कि तिजोरी में रखे गहने गायब हैं. घर वालों का शक पहले फ्लैट में काम करने वाली बाकी नौकरों पर गया लेकिन उनसे पूछताछ के बाद यह साफ हो गया कि जब से सोने के गहने गायब हुए हैं तब से केयरटेकर महिला नहीं आ रही है, जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. 


पुलिस टीम ने 12 घंटे में सुलझाई गुत्थी 
मामला दर्ज होते ही भगत और उनकी टीम ने केयरटेकर महिला के मोबाइल लोकेशन ट्रेस करना शुरू की और इसके जरिए उस तक पहुंच गए. जिसके बाद उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने जब उस महिला चोर से सोने के गहनों की जानकारी मांगी तो बताया की वह उस गहने को एक सुनार के पास गिरवी रखकर आई है. पुलिस ने गहने को सुनार के पास से जब्त कर लिया है और आगे की जांच कर रही है. समता नगर पुलिस ने करीब 260 ग्राम सोने के गहने जब्त किए हैं जिसकी कुल कीमत करीब साढ़े 12 लाख बताई जा रही है. पुलिस टीम ने महज 12 घंटे में चोरी की गुत्थी को सुलझा दिया .


NEET 2023: 'कपड़ों के अंदर हाथ डालकर...', नीट एग्जाम के दौरान ब्रा स्ट्रैप की चेंकिंग से बवाल, खुले में कपड़े बदलने को कहा