Mumbai Crime News: दक्षिण मुंबई स्थित ग्रांटरोड इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 54 वर्षीय शख्स ने अपनी इमारत में रहने वाले पड़ोसियों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. यह घटना शुक्रवार (24 मार्च) दोपहर करीब साढ़े 3 बजे की है. इस घटना में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है वहीं दो लोग बुरी तरह से घायल हैं. पुलिस ने बताया कि हमलावर का नाम चेतन गाला है, जिसे स्थानीय डीबी मार्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. वही पुलिस जांच में जुटी है.


चाकू हमले में घायल दो लोगो की मौत हो गई


पुलिस ने बताया कि यह घटना डीबी मार्ग थाना क्षेत्र की है. जब यह वारदात हो रही थी उस वक़्त लोगों की भीड़ सड़क से इमारत की गैलरी में होने वाले चाकू कांड को देख रही थी. आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो भी बनाया. पुलिस ने कहा कि आरोपी चेतन गाला ने चार से पांच पड़ोसियों पर हमला किया. इस हमले या झगड़े के पीछे की वजह अभी साफ नहीं है.


पुलिस कानूनी कार्यवाही कर रही


मुंबई पुलिस ने बताया की यह घटना डॉ. डी.बी. मार्ग थाना क्षेत्र के पार्वती मेंशन बिल्डिंग में हुई है. आरोपी चेतन गाला उम्र (54 वर्ष) भी यही इसी बिल्डिंग में रहता है. चेतन ने शुक्रवार दोपहर करीब 3.30 बजे हाथ में चाकू लेकर आसपास रहने वाले लोगों पर हमला कर दिया. इसके बाद इस घटना में कुल 5 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी एच. एन. रिलायंस अस्पताल ले जाया गया और नायर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों का इलाज किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- Mumbai: ईरान से चार साल बाद लौटे 5 भारतीय, जहाज पर ड्रग्स मिलने के मामले में हुई थी गिरफ्तारी