Mumbai News: मुंबई की आरे पुलिस ने तीन ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनकी कहानी एकदम फिल्मी नजर आती है. एक युवक अपनी इकलौती बहन की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए पल्सर बाइक चोरी करता था, जबकि दूसरा गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए वारदात को अंजाम देता था. तीसरा युवक अपनी बाइक चोरी होने के बाद यह अपराध करने लगा. पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर एक बाइक और 3 साइकिल बरामद की हैं.


पुलिस के मुताबिक पकड़े गए एक आरोपी का नाम अलंकार गुडेकर है, जिसकी उम्र 23 वर्ष है. दूसरे आरोपी का नाम कृष्णा शुक्ला है, जिसकी उम्र 22 वर्ष है. तीसरे आरोपी का नाम शिब्बू यादव है, जिसकी उम्र 20 वर्ष है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अलंकार गुडेकर की इकलौती बहन को पल्सर और होंडा डीओ बाइक बहुत पसंद है, इसलिए वह बहन की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए ये बाइक चारी कर बहन को देता था. इसके अलावा वह बहन को यह नहीं पता था कि भाई चोरी की वारदात को अंजाम देता है. 


Malegaon Blast Case: एक और गवाह बयान से पलटा, कहा- ATS के अधिकारी ने मुझे मारने की धमकी दी


दूसरे आरोपी कृष्णा शुक्ला की 2 साल पहले बाइक चोरी हो गई थी, जिसके बाद वह बाइक चोरी करने लगा था. तीसरा आरोपी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने बताया कि ये आरोपी मुंबई और ठाणे के अलग-अलग इलाकों से बाइक चोरी किया करते थे. इनके ऊपर बाइक चोरी के अलावा चोरी के अलावा भी 6 से 7 केस मुंबई के अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज हैं. फिलहाल आरे पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई कर रही है.


यह भी पढ़ेंः हरियाणा के हिसार में युवती के साथ चलती कार में 6 युवकों ने किया दुष्कर्म, लुधियाना से पीड़िता को जबरन बिठाकर लाए थे आरोपी