Mumbai Crime News: मुंबई में एक 69 साल के बुजुर्ग ने 59 वर्षीय पत्नी के अवैध संबंध होने के शक को लेकर उस पर तेजाब से हमला कर दिया. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा, आरोपी को शक था की उसकी बीवी का किसी और व्यक्ति से साथ अफेयर है. 


वडाला ट्रक टर्मिनल पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर आरगड़े ने बताया कि ये मामला एक दिन पहले का है जब पति को ऐसा शक हुआ था. पुलिस ने आगे बताया की राहत की बात ये है कि आरोपी ने जिस एसिड का इस्तेमाल किया था वो कॉन्संट्रेटर नहीं था बल्कि डायल्यूटेड एसिड था इस वजह से महिला का चेहरा जला नहीं.


पुलिस ने बुजुर्ग आरोपी को...


सूत्रों ने बताया कि अक्सर दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे. घटना परसो की है, जब दोनों घर में थे तभी उनकी आपस मे बहस हुई और गुस्से में आरोपी ने अपनी पत्नी पर एसिड फेंक दिया. वडाला टीटी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को IPC की धारा 326(B) के तहत गिरफ्तार कर लिया है.


दिल्ली में 75 साल के बुजुर्ग की हत्या


वहीं, दिल्ली में किडनैपर्स ने एक करोड़ की फिरौती नहीं मिलने पर 75 साल के कारोबारी की हत्या कर दी है. पुलिस को कुलदीप सिंह नाम के व्यक्ति के अपहरण की खबर मिली थी जिसके बाद मामले की जांच शुरू हुई. दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें टीम को एक फुटेज में पीड़ित दिखाई पड़ा. फुटेज कृष्णा नगर इलाके की थी जहां कुलदीप एक दुकान के अंदर दाखिल होते हुए दिखाई दिए लेकिन वो वहां से बाहर नहीं निकला. पुलिस ने शक के आधार पर दुकान का ताला तोड़ा जहां कुलदीप सिंह की अंदर लाश मिली. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.


यह भी पढ़ें.


Amritpal Singh Case: 'मैं एकदम सही सलामत...', जानें गिरफ्तारी के बाद क्या बोला अमृतपाल का करीबी पप्पलप्रीत सिंह