Mumbai Crime News: मुंबई पुलिस ने एक 43 साल के बॉडी मसाज करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी शख्स ने चाय का बर्तन धोते समय पानी का छींटा गिरने को लेकर एक दुकान मालिक की हत्या कर दी थी. मूलुंड पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए  शख्स का नाम कैलाश जाधव है और जिसकी मौत हुई है उसका नाम सुरेश था. 


एक अधिकारी ने बताया की घटना 11 जनवरी की रात साढ़े 10 बजे की है, जब शिवचंद्र यादव नाम का शख़्स चाय और दूध के बर्तन धो रहा था. मूलुंड स्थित जेएन रोड के फुटपाथ पर यह हादसा हुआ है. आरोपी पानी का छींटा गिरने के बाद शिवचंद्र से झगड़ा करने लगा और उसे मारना शुरू कर दिया. सुरेश जब वहां पहुंचा को दोनों का झगड़ा शांत कराने लगा. 


मौके पर ही मौत 


कैलाश ने इसके बाद सुरेश से झगड़ा करना शुरू कर दिया. कैलाश ने सुरेश की छाती पर हाथ से ही चार से पांच बार वार किया. इसके वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. अचेतावस्था में ही उसे मूलुंड के हीरा मोंगी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


पूछताछ जारी 


इस मामले में पुलिस ने कैलाश के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 302, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है. दरअसल, सुरेश ने अपनी दुकान शिवचंद्र को किराए पर दी थी और वही फुटपाथ पर बर्तन धो रहा था.


ये भी पढ़ें: 


एंट्री के वक्त चौंक गए थे अटल-आडवाणी, अब साइड लाइन; 19 साल बाद वरुण गांधी के पास ऑप्शन क्या?