Mumbai Dance Bar: मुंबई (Mumbai) के दहिसर (Dahisar) इलाके में एक बार की सुविधा देने वाले रेस्तरां (Restaurant) पर छापा मारा गया, जिसमें 17 महिलाओं को एक विशेष रूप से बनाए गए तहखाने से सुरक्षित निकाला गया. कई अन्य महिलाएं यहां नाचते हुए मिलीं. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार (17 दिसंबर) को यह जानकारी दी. दहिसर पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार (16 दिसंबर) को हुई छापेमारी में 19 ग्राहकों और रेस्त्रां के प्रबंधक सहित छह कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया. 


उन्होंने कहा कि हमने चार महिलाओं को डांस फ्लोर (Dance Floor) पर पाया, जबकि 17 महिलाएं इस तरह के छापे के दौरान पुलिस को चकमा देने के लिए एक विशेष रूप से बने तहखाने में मिलीं. उन्हें बचा लिया गया और जाने दिया गया. पुलिस (Police) अधिकारियों ने आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की अलग- अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है .


पिछले 2 हफ्ते में दूसरी रेड


पिछले दो हफ्ते पहले शनिवार को पुलिस ने मुंबई के अवैध डांस बार में छापा मारा था, जिसके बाद वहां से पुलिस ने 13 महिलाओं को छुड़ाया था और बार से करीब 1 लाख से ऊपर कैश और लैपटॉप सहित अन्य तरह की चीजें बरामद की थी. ये घटना वर्ली इलाके के थी, जहां पुलिस (Police) ने निशानदेही पर 23 लोगों को गिरफ्तार भी किया था. 


26 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था


पुलिस के छापेमारी के दौरान कुल 26 लोगों पकड़े गए थे, जिसमें सभी पर केस दर्ज किया गया और 23 लोग को गिरफ्तार किया गया. इसे पहले भी पिछले महीने नवंबर को पुलिस ने मुंबई के बोरीवली (Borivali) इलाके में एक अवैध डांस बार में छापेमारी करके 20 लोगों को गिरफ्तार किया था. गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी (SSB) के अधिकारियों और कस्तूरबा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बोरीवली के पूर्वी उपनगर में स्थित होटल निशांत और आर्केस्टा बार पर रात के करीब 1 बजे छापेमारी हुई थी.


ये भी पढ़ें: PM Modi Visit: IIM से लेकर रोड कनेक्टिविटी तक...मेघालय और त्रिपुरा को पीएम मोदी देंगे 6800 करोड़ के प्रोजेक्ट्स का तोहफा