Shah Rukh Khan meets Son Aryan Khan: हिंदी सिनेमा के किंग माने जाने वाले शाहरुख खान ने गुरुवार को अपने बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मुलाकात की. क्रूज़ ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी होने के बाद ये पहला मौका था, जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिले. शाहरुख और आर्यन के बीच ये मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली.


15 मिनट की मुलाकात में क्या क्या हुआ


आर्थर रोड जेल में शाहरुख और आर्यन की जब मुलाकात चल रही थी, तो वहां जेल से सुरक्षाकर्मियों के अलावा कोई और नहीं था. जहां पर शाहरुख ने आर्यन से मुलाकात की वो जेल का बड़ा हॉल है, जिसे शीशे से दो हिस्सों में बांटा गया है. उसी शीशे की एक तरफ आर्यन थे और दूसरी तरफ उनके पिता शाहरुख खान. दोनों को बातचीत के लिए इंटरकॉम (टेलिफोन) का सहारा लेना पड़ा. फोन के ज़रिए ही शाहरुख ने अपने बेटे से बातचीत की.


सूत्रों के मुताबिक जेल में पहली मुलाकात के दौरान शाहरुख खान ने आर्यन खान से खाने पीने के बारे में पूछा. इस दौरान आर्यन खान काफी मायूस थे, इसलिए शाहरुख खान ने उनका हौसला बढ़ाया. मुलाकात का वक्त खत्म होते ही शाहरुख खान वहां से खुद उठकर बाहर निकल गए.


क्रूज़ ड्रग्स केस में अब तक क्या-क्या हुआ ?


2 अक्टूबर को क्रूज़ पर छापेमारी के दौरान आर्यन खान समेत 11 लोग हिरासत में लिए गए, बाद में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.


4 अक्टूबर को कोर्ट ने आर्यन खान को एनसीबी की रिमांड में भेजा.


7 अक्टूबर को आर्यन खान को अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.


8 अक्टूबर को किला कोर्ट में आर्यन खान की ज़मानत याचिका खारिज हुई.


14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया.


20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट से भी आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज हो गई.


20 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन की ज़मानत की अर्ज़ी लगाई गई.


21 अक्टूबर को अभिनेत्री अनन्या पांडे से पूछताछ हुई.


ज़मानत पर 26 अक्टूबर को होगी हाई कोर्ट में सुनवाई


सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है, जिसके बाद आर्यन ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है. दरअसल 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था और 20 अक्टूबर को याचिका खारिज कर दी थी. अब ज़मानत पर 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी.


Aryan Khan Drugs Case: एनसीबी ने शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंचकर दिया नोटिस, जेल में बंद आर्यन खान से जुड़ी जानकारी मांगी


Covid-19 Vaccination: देश में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार, जानिए क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी