Maharashtra: मुंबई (Mumbai) के मशहूर बिल्डर पारस पोरवाल (Famous Builder Paras Porwal) ने आत्महत्या (Suicide) करके अपनी जान दे दी है. पोरवाल ने अपनी बिल्डिंग की 23वीं मंजिल से छलांग लगा दी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस बात की जानकारी पुलिस (Police) ने दी है. पुलिस ने बताया कि बिल्डर की जिम (Jim) से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद हुआ है. जिसमें कहा गया कि उनकी मौत का जिम्मेदार किसी न माना जाए और कोई पुलिस जांच भी न हो.


ये घटना मध्य मुंबई के कालाचौकी इलाके में गुरुवार को सुबह 6 बजे के आसपास हुई है. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस का कहना है कि बिल्डर पारस पोरवाल की आत्महत्या का कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही है. पोरवाल की जिम उनके घर में ही मौजूद है. पोरवाल शांति कमल हाउसिंग सोसायटी में रहते थे.


क्या लिखा है सुसाइड नोट में


पुलिस के मुताबिक, पारस पोरवाल (Paras Porwal) के कई निर्माण प्रोजेक्ट (Construction Project) मुंबई (Mumbai) शहर के कई इलाकों में चल रहे हैं. पोरवाल की जिम (Porwal Jim) से जो सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद हुआ है उसमें लिखा है कि बिजनेस (Business) में भारी नुकसान हुआ है, जिसकी वजह से उन्हों आत्महत्या (Suicide) की बात लिखी है. तो वहीं पारस के रिश्तेदारों ने पुलिस (Police) को बताया है कि फिलहाल उन्हें किसी पर शक नहीं है. पोरवाल की हत्या का मामला काला चौकी पुलिस थाने (Kala Chowki Police Station) में दर्ज किया गया है और इस मामले की गहन छानबीन की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Vaishali Thakkar Suicide Case: वैशाली ठक्कर का एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी गिरफ्तार, पत्नी दिशा अभी भी है फरार


ये भी पढ़ें: Indore Crime News: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में यह राज उगलवाएगी पुलिस