मुंबई: महाराष्ट्र में पूर्व नौसैनिक अधिकारी मदन शर्मा अपनी बेटी के साथ आज समतानगर पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां मदन शर्मा ने उनके साथ मारपीट करने वाले 6 आरोपियों के खिलाफ पुलिस को कुछ सबूत पेश किए और अपना बयान दर्ज कराया. एबीपी न्यूज़ को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मदन शर्मा ने कहा कि पुलिस ने जिन आरोपियों के खिलाफ मामूली कार्रवाई कर जमानत पर छोड़ दिया है. उनके खिलाफ मेरे पास धमकी वाले कॉल रिकार्ड्स हैं, जिन्हें मैं समतानगर पुलिस को सौंपने आया हूं. उन्होंने कहा कि मेरे एक पोस्ट के बाद से किस तरह मुझे ये लोग कॉल कर धमकाते रहे हैं, उसकी कॉल रिकॉर्डिंग मैंने निकलवाई है. इसी कॉल रिकॉर्ड के आधार पर मैंने आज पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया है.


इस मामले में मदन शर्मा का केस लड़ रहे वकील सिद्धार्थ शर्मा ने बताया के सभी आरोपियों के खिलाफ कॉल रिकार्ड्स के अलावा हमने उनपर मोबाइल चोरी का भी आरोप लगाया है. क्योंकि जब ये 6 लोग मदन शर्मा से मारपीट कर रहे थे, उस वक़्त उनका फ़ोन चुराने की भी कोशिश की गई. मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए सिद्धार्थ और मदन शर्मा ने कहा, "इस मामले में मुम्बई पुलिस को जिस तरह से कार्रवाई करनी चाहिए पुलिस उस तरह से कार्रवाई नहीं कर रही है. केवल उनपर मामूली धाराएं लगाई गईं. आज सभी 6 आरोपी ज़मानत पर बाहर हैं."


मदन शर्मा ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए सरकार से इंसाफ की मांग की है. उनका कहना है कि जो हादसा उनके साथ हुआ है वो किसी और के साथ ना हो इसलिए आरोपियों को सख्त सजा दी जाए. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. तब तक इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी.