मुंबई: झगड़े का अंत हमेशा ही बुरा होता है ऐसा ही एक मामला मुंबई के मानखुर्द इलाके से सामने आया है. जिसमें पति-पत्नी के झगड़े के बाद पति इतना गुस्सा गया कि उसने अपने तीनों बच्चों को आइसक्रीम बताकर चूहा मारने की दवाई खिला दी.


मानखुर्द पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रकाश चौगुले ने बताया कि 25 जून को हमें जानकारी मिली कि सायन अस्पताल में तीन बच्चों को लाया गया है जिन लोगों ने चूहा मारने की दवा खा ली है. इन तीनों बच्चों के नाम 5 साल का अलिशान मोहम्मद अली अन्सारी, 7 साल की अलीना और 2 साल का अरमान है.


5 साल के आलीशान मोहम्मद अली अंसारी की इलाज के दौरान मौत हो गई


इसके बाद हमारी टीम अस्पताल गई तो बच्चों के माता और पिता ने हमें बयान दिया कि बच्चे और सब जब सो रहे थे तब गलती से उन लोगों ने चूहे मारने की दवाई चख ली. इसके बाद कल यानी कि 29 जून को हमे अस्पताल से पता चला कि उन तीन बच्चों में से एक आलीशान मोहम्मद अली अंसारी की इलाज के दौरान मौत हो गई. जैसे ही हमें इस बारे में पता चला वैसे ही हमारी एक टीम वहां पहुची तब इन बच्चों की मां नाजिया ने हमे बताया कि उनका और उनके पति मोहम्मद अली नौशाद अंसारी ने गुस्से में आकर बच्चों को चूहा मारने की दवाई आइसक्रीम बात कर खिला दिया.


आरोपी पति गिरफ्तारी के डर से फरार


नाजिया का विस्तार में बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने नौशाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 307 और 328 के तहत मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने जैसे ही मामला दर्ज किया वैसे ही नौशाद कही फरार हो गया, पुलिस ने एक टीम बनाई है जो उसकी तलाश कर रही है.


यह भी पढ़ें.


पश्चिम बंगाल में कोविड-19 वैक्सीन की किल्लत, सरकार ने पहले डोज में कमी करने का किया फैसला