कोरोना संकट में बेरोजगारी की मार मुंबई के हजारों ऑटो रिक्शा चालकों पर भी पड़ी है. सरकार ने इनकी परमिट धारक चालकों के लिए 1500 रुपये मदद करने का ऐलान किया जिसके लिए सरकार की तय वेबसाइट पर ऑनलाइन एक फॉर्म भरना है, जिसकी शुरुआत होते ही वेब साईट हैंग होने का सिलसिला शुरू हो गया.


मुंबई ऑटो यूनियन के अध्यक्ष के मुताबिक सरकार सिर्फ ऑटो चालकों की मदद का दिखावा कर रही है. इस मुद्दे पर एबीपी न्यूज़ ने मुंबई के कई परमिट धारक ऑटो चालकों से बात की जिन्होंने बताया कि उन्हें तो पता ही नहीं कहा अर्जी डालनी है और कैसे मदद का पैसा उन्हें मिलेगा. सरकार मदद के नाम पर उनका मजाक उड़ा रही है.


विपक्ष ने ऑटो चालकों की मदद के इस मुद्दे पर अब सवाल करना शुरू कर दिए हैं


फिहलाल ऑटो चालकों की मदद के इस मुद्दे पर मुंबई में अब राजनीति भी शुरू हो गई है और विपक्ष ने सरकार से सवाल पूछना शुरू कर दिया है. आपको बता दें, कोरोना की पहली लहर से लेकर दूसरी लहर में महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित होने वाला राज्य रहा है. महाराष्ट्र में कोरोना के अब तक 56 लाख 2 हजार 19 मामले दर्ज हो चुके हैं. वहीं, इस महामारी की चपेट में आकर 89 हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवां दी है. 


ब्लैक फंगस के चलते राज्य भर में 90 मरीजों की मौत


वहीं, बीते 24 घंटे के आंकड़ों पर नजर डालें तो राज्य के लिए चिंता का विषय अभी भी बना हुआ है. महाराष्ट्र में बीते दिन 22 हजार मामले दर्ज हुए है वहीं, 592 मरीजों की कोरोना के चलते मौत हो गई है. एक ओर महाराष्ट्र कोरोना से जूझ रहा है तो वहीं, अब ब्लैक फंगस के सामने आ रहे मामले सरकार की नींद पूरी तरह उड़ाये हुए हैं. आपको बता दें, राज्य भर में ब्लैक फंगस की चपेट में आकर 90 मरीजों ने दम तोड़ दिया है. 


यह भी पढ़ें.


नवजोत सिंह सिद्धू ने किया किसानों का समर्थन, पटियाला-अमृतसर में अपने घरों पर लगाए काले झंडे