Maharashtra News: मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल की बांद्रा यूनिट ने ड्रग्स मामले में मालाड इलाके से राजकुमार राजहंस नाम के वकील को गिरफ्तार किया है. बता दें कि मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल ने 2.35 करोड़ रुपये की कीमत की ड्रग्स से जुड़ी सामग्री कोल्हापुर जिले के एक फार्म हाउस से जब्त की थी और ये फार्म हाउस राजकुमार का बताया जा रहा है.


आरोप है कि यह वकील खुद ही एमडी ड्रग्स बनवाता था और फिर उसे मुंबई के ड्रग्स पैडलर को सप्लाई करने के लिए बेचा करता था. राजकुमार ने अपनी इमेज अपने इलाके में एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में बनाई है, ताकि कोई उस पर शक ना कर सके. सूत्रों का यह भी मानना है कि राजकुमार प्रति महीने 8 से 10 किलो एमडी ड्रग्स मुंबई में सप्लाई किया करता था.


एक अधिकारी ने बताया कि प्रतिबंधित मादक पदार्थ के निर्माण में इस्तेमाल होने वाले रसायन और अन्य उपकरणों की कीमत करीब 2.35 करोड़ रुपये है. उन्होंने बताया कि फार्म हाउस का मालिक वकील राजकुमार राजहंस है, जो मुंबई में वकालत करता है और उसकी अपनी लॉ कंपनी है. उन्होंने कहा कि वकील इस अवैध व्यापार का सरगना है.


उन्होंने बताया कि एएनसी की बांद्रा यूनिट ने 13 नवंबर को साकीनाका से 50 ग्राम एमडी के साथ मादक पदार्थ तस्कर क्रिस्टियाना उर्फ आयशा को गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया था कि उसने मादक पदार्थ एक व्यक्ति से खरीदा था, जो वह कोल्हापुर से लाता है. 


अधिकारी ने बताया कि क्रिस्टियाना ने यह भी जानकारी शेयर की कि कोल्हापुर के चांदगढ़ स्थित एक फार्म हाउस में मेफेड्रोन निर्माण इकाई है. उन्होंने कहा कि इस जानकारी के आधार पर मुंबई और कोल्हापुर पुलिस की एएनसी टीमों ने सोमवार को छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान एएनसी की टीम ने मेफेड्रोन निर्माण इकाई का भंडाफोड़ किया. 


PM Modi On Banking Sector: देश के बैंकिंग सिस्टम को पीएम मोदी ने बताया मजबूत, कहा- हमारी सरकार में 5 लाख करोड़ की हुई रिकवरी


Paytm IPO Listing: पेटीएम के शेयर्स की कमजोर शुरुआत, निवशकों को नहीं मिला लिस्टिंग गेन, इतने रुपये पर हुआ लिस्ट