मुंबई: मुंबई पुलिस ने शुक्रवार की शाम 23 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक पर आरोप है कि वह सैंडविच का स्टॉल लगाने वाली एक महिला से ₹300 की फिरौती मांग रहा था. लेकिन जब महिला ने फिरौती की रकम देने में असमर्थता दिखाई और मना कर दिया तब युवक ने महिला को धमकाते हुए कहा अगर उसे अपने सैंडविच का स्टॉल लगाना है तो उसे पैसे या फिर शारीरिक सुख में से एक चीज इसे देनी होगी.


पुलिस की मानें तो यह घटना मुंबई सेंट्रल की है, जहां पर एक 36 वर्षीय महिला सैंडविच का स्टॉल लगाती हैं. इससे उसका घर चलता है. उसी इलाके में रहने वाला 23 वर्षीय ओंकार वेताल नामक युवक ने महिला को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसे यहां पर स्टाल लगाना है तो ₹300 हफ्ता देने होगा. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि जब महिला ने पैसों के अभाव का आधार देते हुए हफ्ता देने से मना कर दिया तब इस युवक ने महिला को धमकाते हुए कहा अगर वह पैसे देने में असमर्थ है तो उसे शारीरिक सुख हफ्ते के रूप देना होगा.


महिला को यह बर्दाश्त ना हुआ और आक्रोश में आकर महिला ने तुरंत 100 नंबर पर फोन कर मुंबई पुलिस को आगाह किया और मदद के लिए बुला लिया. महिला के फोन करते ही कुछ ही समय में ताड़देव पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और वेताल को हिरासत में ले लिया.


महिला ने पुलिस को बताया की आरोपी पिछले दो हफ्तों से उसके पीछे पड़ा था और हफ्ता की रकम की मांग कर रहा था और 17 दिसम्बर की शाम उसने आर्थिक रूप से कमजोर महिला से हफ्ता के रूप में शारीरिक सुख की मांग कर ली. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 385, 509 और 506 के मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.


कैसी होगी भारत में प्रस्तावित बुलेट ट्रेन, जापानी दूतावास ने रेलवे के साथ साझा की तस्वीरें