Sharad Pawar Receives Death Threats: एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. फोन करने वाले शख्स ने एनसीपी प्रमुख (NCP Chief) के लिए अपशब्द भी कहे. शरद पवार (Sharad Pawar) ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस बारे में पत्र लिखते हुए कहा है कि कोई शख्स फ़ोन पर धमकी देता है और गाली गलौज करता है. उन्होंने धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 


पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है. IPC की धारा 294, 506(2) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 


शरद पवार को जान से मारने की धमकी


एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के सचिव सतीश राउत ने मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फंसालकर को पत्र लिखकर कहा है कि विनम्रतापूर्वक एक बात आपके ध्यान में लाना चाहता हूं कि राज्यसभा सांसद और पूर्व सीएम शरद पवार को उनके निवास स्थान सिल्वर ओक के लैंडलाइन नंबर पर कॉल कर एक शख़्स धमकी और गाली गलौज कर रहा है. ख़त में आगे लिखा कि कॉल करने वाले शख़्स का नाम नारायण सोनी है, जो लगातार फोन कर रहा है. 


अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल


पत्र में लिखा गया कि शख्स फ़ोन पर बहुत ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है और इस तरह से वो दिन में करीब 20-25 बार करता है. यह शख्स हिंदी में बात करता है और अपमानजनक शब्दों का अक्सर इस्तेमाल करता है, जिसका असर हमारे दैनिक कार्य पर पड़ता है. इस बात की जानकारी इसके पहले गावदेवी पुलिस स्टेशन और ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) को दी है. 


पुलिस ने कॉलर का पता ढूंढा


पत्र में इस बात का भी जिक्र किया गया कि मुंबई पुलिस ने इस संदर्भ में कॉलर का नाम और पता ढूंढ निकाला है. पूछताछ के बाद पता चला उस व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह उत्तर भारत के किसी राज्य से है, लेकिन दुर्भाग्य से उस व्यक्ति की गतिविधियों को रोका नहीं जा रहा है बल्कि यह दिन-ब-दिन बढ़ ही रहा है. आरोपी ने दीपावली के समय भी दिन में 100 बार से ज़्यादा कॉल कर काफी परेशान किया था. 


सूत्रों ने बताया कि कल कि कॉल के पीछे भी उसी शख्स का हाथ हो सकता है. आपको बता दें कि सोमवार के दिन शरद पवार (Sharad Pawar) के निवास स्थान पर कॉल कर शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने बताया कि अज्ञात शख़्स ने पवार के घर सिल्वर ओक पर फ़ोन कर पवार को मारने की धमकी दी और कहा कि वो मुंबई आकर देसी कट्टे से उन्हें जान से मार देगा. फोन करने वाले शख्स ने हिंदी में धमकी दी. 


ये भी पढ़ें: India China Tension: ओवैसी ने भारत-चीन झड़प को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- इतनी मजबूत सेना और...