मुंबई: बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन लगातार सामने आ रहा है. कांदीवली पुलिस ने एक ऐसे ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है जो बॉलीवुड में म्यूजिक कंपोजर का काम सीख रहा है. पकड़े गए ड्रग्स सप्लायर का नाम शाहबाज शब्बीर शेख है.


कांदीवली पुलिस ने पकड़े गए म्यूजिक कंपोजर के पास 20 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की है. फिलहाल कांदीवली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि पकड़े गए म्यूजिक कंपोजर के साथ बॉलीवुड के और कितने लोग ड्रग्स सप्लाई करने में शामिल हैं. इसके साथ ही इसके ग्राहकों कौन-कौन लोग शामिल थे इसकी भी जांच हो रही है.


पुलिस निरीक्षक विजय कांदळगांवकर ने कहा, 'हमारे पुलिस कमिश्नर बलबीर सिंह ने हमें आदेश दिया था कि जो लोग भी ड्रग्स की सप्लाई के काम में लगे हैं उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो. इसके लिए हम लगातार छापामारी कर रहे हैं. आज हमें सूचना मिली थी कि शाम के वक्त ड्रग्स की सप्लाई होने वाली है. पुलिस ने शाम के वक्त शाहबाज शब्बीर शेख नाम के व्यक्ति को ड्रग्स के साथ पकड़ा. उसके पास से 20 ग्राम एमडी ड्रग बरामद हुई. उसके ऊपर एनडीपीए के तहत कार्रवाई की गई है.


पूछताछ में पता चला कि ये फिल्मों में म्यूजिक बनाने के काम से जुड़ा हुआ है. इससे और ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है कि उसके साथ और कौन से लोग शामिल हैं. इस वक्त वो पुलिस हिरासत में है और पूछताछ हो रही है. आगे भी मुंबई पुलिस ड्रग्स के रैकेट को खत्म करने के लिए कार्रवाई करती रहेगी.'